Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haldwani News : हल्द्वानी पहुंचे लक्ष्य सेन, डीएसडी बैडमिंटन एकेडमी में भव्य स्वागत, देखें तस्वीरें

थॉमस कप जीतने के बाद रविवार को लक्ष्य सेन पहली बार हल्द्वानी पहुंचे। डीएसडी बैडमिंटन एकेडमी नैनीताल डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारी ने उनका भव्य स्वागत किया। लक्ष्य सेन ने बैडमिंटन खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि थॉमस कप जितना आसान नहीं था।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Sun, 22 May 2022 02:57 PM (IST)
Hero Image
Haldwani News : हल्द्वानी पहुंचे लक्ष्य सेन, डीएसडी बैडमिंटन एकेडमी में भव्य स्वागत, देखें तस्वीरें

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : थामस कप विजेता शटलर लक्ष्य सेन ने कहा कि हर खिलाड़ी की सफलता में कोच का हाथ होता है। उसकी उसकी सफलता में पिता व कोच डीके सेन का बहुत बड़ा योगदान है। जिस खिलाड़ी के अंदर अनुशासन होता है वह कभी हार नहीं सकता।

थॉमस कप जीतने के बाद रविवार को लक्ष्य सेन पहली बार हल्द्वानी पहुंचे। डीएसडी बैडमिंटन एकेडमी नैनीताल डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारी ने उनका भव्य स्वागत किया। लक्ष्य सेन ने बैडमिंटन खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि थॉमस कप जितना आसान नहीं था। कई बार की विजेता टीम के पास मजबूत खिलाड़ी थे।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों में भी जीत के लिए जबरदस्त उत्साह था। सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और मजबूत टीम को पराजित किया। उन्होंने खिलाड़ियों को बताया कि बिना कोच के कोई खेल नहीं सुधरता। कोच खेल के अलावा अनुशासन भी सिखाता है। हल्द्वानी में स्वागत समारोह के बाद वह अल्मोड़ा के लिए रवाना हुए।

भेंट कर आया अल्मोड़ा की बाल मिठाई

लक्ष्य सेन ने कहा कि उन्हें दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का अवसर मिला। जीत के बाद प्रधानमंत्री ने अल्मोड़ा की बाल मिठाई खिलाने को कहा था। वह उन्हें बाल मिठाई देकर आ गया है।

यह भी पढें : 

PM Modi ने Lakshya Sen से कहा, उस ताकत को पहचानो जिसने विपरीत परिस्थितियों में भी कुछ करने का हौसला दिया 

Lakshya Sen ने PM Modi का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, भेंट की अल्मोड़ा की बाल मिठाई 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें