Move to Jagran APP

Nainital News: नैनीताल की माल रोड में भूस्खलन, डीएम ने लोक निर्माण विभाग को ट्रीटमेंट करने के दिए निर्देश

शुक्रवार सुबह माल रोड में ग्रांड होटल के पास अपर माल रोड भरभराकर रेलिंग सहित लोअर माल रोड में जा गिरी। अचानक हुए इस घटना से लोग सहम से गये। जिस स्थान और रेलिंग टूटी है उस स्थान पर माल रोड में अक्सर सीवर लाइन ओवर फ्लो रहती है। यही नहीं अपर माल रोड उस स्थान पर धंसी भी थी। रेलिंग टेड़ी हो गई थी।

By kishore joshiEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 09 Dec 2023 11:30 AM (IST)
Hero Image
नैनीताल की माल रोड में भूस्खलन का ट्रीटमेंट शुरू

जागरण संवाददाता, नैनीताल। नैनीताल की अपर माल रोड पर शुक्रवार की सुबह ग्रांड होटल से सामने टूटकर लोअर माल रोड में जा गिरी। संयोग से उस समय लोअर माल रोड से कोई नहीं जा रहा था, जिससे हादसा टल गया। लोवर व अपर माल रोड यातायात के लिये सुचारू बनी हुई है। जिलाधिकारी वंदना के मामले का त्वरित संज्ञान लेने के बाद लोनिवि ने ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शुक्रवार सुबह माल रोड में ग्रांड होटल के पास अपर माल रोड भरभराकर रेलिंग सहित लोअर माल रोड में जा गिरी। अचानक हुए इस घटना से लोग सहम से गये। जिस स्थान और रेलिंग टूटी है उस स्थान पर माल रोड में अक्सर सीवर लाइन ओवर फ्लो रहती है। यही नहीं अपर माल रोड उस स्थान पर धंसी भी थी। रेलिंग टेड़ी हो गई थी।

लोक निर्माण विभाग को ट्रीटमेंट के निर्देश

सुबह राहगीरों ने टूटे हिस्से की फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दी तो जिलाधिकारी वंदना ने इसका संज्ञान लेते हुए लोक निर्माण विभाग को ट्रीटमेंट करने के निर्देश दिए। जिसके बाद लोक निर्माण विभाग ने मजदूरों की मदद से दीवार बनाना आरंभ कर दिया है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें - Udham Singh Nagar News: रुद्रपुर में आयोजित ट्रेड फेयर में लोगों की भीड़, स्टाल संचालकों के चेहरे पर दिखी खुशी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।