Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi B'Day: हल्द्वानी में प्रधानमंत्री की तस्वीर लगी शुद्ध चांदी के 100 सिक्के बनवाए, किया स्पीड पोस्ट

PM Narendra Modi Birthday 2022 आज पीएम मोदी का जन्मदिन है। इस मौके पर उनके प्रशंसक हल्द्वानी के व्यापारी नेता प्रमोद अग्रवाल गोल्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले चांदी के 100 सिक्के बनवाए हैं। उनका दावा है कि हर एक सिक्का शुद्ध चांदी से बना है।

By Rajesh VermaEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 08:18 AM (IST)
Hero Image
PM Narendra Modi Birthday 2022: व्यापारी प्रमोद गोल्डी ने पीएम मोदी के तस्वीर वाली चांदी के सिक्के बनवाए हैं।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : PM Narendra Modi Birthday 2022: आज प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। पूरा देश इस मौके पर कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है। पीएम मोदी के प्रशंसक अपने-अपने तरीके से उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। हल्द्वानी के एक काराेबारी ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए बेहतर उपाय निकला है।

पीएम को किया स्पीड पोस्ट

यह हैं व्यापारी नेता डा. प्रमोद अग्रवाल गोल्डी। जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले चांदी के 100 सिक्के बनवाए हैं। हल्द्वानी निवासी प्रमोद ने बताया कि पीएम मोदी के सम्मान में कविता, पेंटिंग, एल्बम व चांदी के सिक्कों का सेट दो दिन पहले उन्होंने प्रधानमंत्री निवास पर स्पीड पोस्ट भी कर दिया है।

कई रिकार्ड बनाकर नाम दर्ज करा चुके हैं गोल्डी

पीएम मोदी के जुनूनी प्रशंसक प्रमोद गोल्डी ने बताया कि शुद्ध चांदी के 10 ग्राम वाले सिक्कों में एक तरफ पीएम मोदी की फोटो उभरी है, जबकि दूसरी ओर डिजाइन बाई डा. प्रमोद अग्रवाल गोल्डी लिखा गया है। सिक्कों पर बेस्ट एंड नेक्स्ट पीएम आफ इंडिया 2024 भी मुद्रित करवाया है। गोल्डी आटोग्राफ व फोटोग्राफ के क्षेत्र में अनेक रिकार्ड बना चुके हैं। उनके नाम 15 रिकार्ड दर्ज हैं।

17 सितंबर को मनाया जाता है पीएम मोदी का जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन 17 सितंबर को मनाते हैं। आज वह अपने जीवन के 72 साल पूरे कर रहे हैं। इस मौके पर पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है। कई जगहाें पर रक्तदान शिविर लगाए जा रहे हैं तो कहीं पर 72 किलो का केक भी काटा जाएगा। पीएम का जन्मदिन मनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित है। हल्द्वानी के सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल में मरीजों को फल और जूस बांटने का भी कार्यक्रम तय किया गया है।

ये भी पढें :

'मैंने हार नहीं मानी, 7 बार दिया UPSC का इंटरव्यू', उत्तराखंड के डीआईजी डॉ. भरणे ने युवाओं को किया प्रेरित 

Video: चेतावनी के बाद भी नहीं माने, रामनगर में काेसी नदी में फंसे 6 युवक, हलक में अटकी जान तो फोन कर मांगी मदद 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें