Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni: भारतीय टीम की हार से निराश हुए 'कैप्टन कूल', आधे मैच में ही छोड़ दी थी टीवी स्क्रीन

Mahendra Singh Dhoni भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शनिवार देर रात पत्नी साक्षी का जन्मदिन मनाकर रविवार को पूरा समय होटल में ही बिताया। फाइनल मैच देखने के लिए टीवी पर नजर गड़ाए रहे। बीते मैचों में बेहतर प्रदर्शन कर रही टीम का कम स्कोर देख माही निराश नजर आए। धौनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन मनाने के लिए नैनीताल आए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 20 Nov 2023 08:55 AM (IST)
Hero Image
भारतीय टीम की हार से निराश हुए 'कैप्टन कूल', आधे मैच में ही छोड़ दी थी टीवी स्क्रीन

जागरण संवाददाता, नैनीताल। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शनिवार देर रात पत्नी साक्षी का जन्मदिन मनाकर रविवार को पूरा समय होटल में ही बिताया। फाइनल मैच देखने के लिए टीवी पर नजर गड़ाए रहे।

बीते मैचों में बेहतर प्रदर्शन कर रही टीम का कम स्कोर देख माही निराश नजर आए। धौनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन मनाने के लिए नैनीताल आए हैं। शनिवार देर रात उन्होंने केक काटकर साक्षी को बधाई दी।

रविवार सुबह देरी से उठने के बाद उन्होंने पत्नी, बेटी जीवा व दोस्तों के साथ पूरा दिन बिताया। उनके साथ नैनीताल पहुंची भाव्या दीवान व ईशा जैन दीवान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साक्षी को बधाई देते हुए आयोजन की फोटो साझा की।

माही के लिए बेकरार दिखे प्रसंशक

नैनीताल में धौनी के वीकेंड के आखिरी दिन प्रसंशक उनसे मुलाकात की उम्मीद लगाए बैठे थे। सुबह से ही उनके होटल के बाहर भीड़ उमड़नी शुरू हो गई। मगर धौनी ने लोगों से दूरी बनाए रखी। करीब 15 मिनट के लिए कमरे से बाहर आकर उन्होंने कुछ लोगों से मुलाकात की और फिर वह भीतर चले गए।

देर शाम तक होटल गेट के बाहर प्रसंशक उनकी एक झलक पाने को इंतजार करते रहे। करीब एक सप्ताह उत्तराखंड में बिताने के बाद धौनी सोमवार को लौट जाएंगे। सूत्रों के अनुसार उनकी पंतनगर से सुबह 9.30 बजे फ्लाइट है।

हार से निराश हुए धौनी

वर्ल्ड कप फाइनल में रविवार को भारत को निराशा हाथ लगी। इससे टीम का तीसरी बार विश्वविजेता बनने का सपना टूट गया। ऐसे में नैनीताल पहुंचे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी निराश दिखे। वे आधे मैच में ही टीवी स्क्रीन छोड़कर चले गए। होटल कर्मचारियों के अनुसार उन्होंने मुकाबला शुरू होने से कुछ ही समय पूर्व भारतीय टीम की बल्लेबाजी देखकर बड़ी जीत की बात कही थी।