Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नहीं उजड़ने दिए जाएंगे लोगों के घर: विधायक दुम्का

लालकुआं विधायक ने अतिक्रमण हटाने को लेकर आक्रोशित राजीव नगर बंगाली कॉलोनी और नगीना कॉलोनी के लोगों से बात की। साथ ही आश्वासन दिया कि उनके घर नहीं उजड़ने दिए जाएंगे।

By Raksha PanthariEdited By: Updated: Mon, 23 Apr 2018 05:12 PM (IST)
Hero Image
नहीं उजड़ने दिए जाएंगे लोगों के घर: विधायक दुम्का

लालकुआं, [जेएनएन]: रेलवे द्वारा राजीव नगर बंगाली कॉलोनी और नगीना कॉलोनी से अतिक्रमण हटाने के अल्टीमेटम के बाद क्षेत्रवासी बेहद आक्रोशित हो गए। उन्हें शांत करने के लिए विधायक नवीन दुम्का काली मंदिर परिसर पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि दोनों कॉलोनियों के लोगों के घरों को किसी भी हालत में उजड़ने नहीं दिया जाएगा। वह इस मामले में जिलाधिकारी से लेकर रेलवे विभाग के अधिकारियों तक बात करेंगे।

क्षेत्रवासियों ने विधायक दुम्का को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि वह यहां 50 वर्षों से निवास करते आ रहे हैं और सरकार ने उन्हें तमाम मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध कराई हैं। जबकि रेलवे अपनी विस्तारीकरण नीति के तहत स्टेशन का विस्तार करने के बाद बाउंड्री वाल कर चुका है। उसके बाद भी यहां रह रहे लोगों को मुनादी कराकर एक हफ्ते के भीतर कब्जा हटाने के निर्देश दिए गये हैं, जो न्याय संगत नहीं है।

क्षेत्रवासियों ने कहा कि रेलवे के उच्च अधिकारियों से वार्ता कर उन्हें न्याय दिलाने के लिए ठोस प्रयास करें ताकि उक्त कॉलोनिया उजड़ने से बच जाए। इस पर क्षेत्रीय विधायक नवीन दुम्का ने क्षेत्रवासियों को हर संभव मदद दिलाए जाने का आश्वासन दिया। 

यह भी पढ़ें: पॉलिथीन पर प्रशासन से भिड़े व्यापारी, बाजार किया बंद

यह भी पढ़ें: प्रशासनिक अमले ने मल्लीताल के बाजारों से हटाया अतिक्रमण

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण हटाने गए एसडीएम पर हमला, एक घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर