Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: गर्भवती से छेड़खानी, बच्ची की मौत के बाद भी दर्ज नहीं हुआ मुकदमा

Uttarakhand News गर्भवती महिला से छेड़खानी के बाद बच्ची की मौत हो गई लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। महिला के पिता ने 31 अगस्त को ही आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी लेकिन पुलिस जांच के नाम पर कार्रवाई में देरी कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है की जांच चल रही है। इस घटना से इलाके में लोगों में आक्रोश है।

By trilok rawat Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sat, 07 Sep 2024 09:08 AM (IST)
Hero Image
महिला से छेड़खानी के आरोपित पर नहीं हुआ केस

जागरण संवाददाता, रामनगर। क्षेत्र में गर्भवती महिला से छेड़खानी करने वाले मौसा पर पुलिस सात दिन बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कर पाई है। इस घटना में महिला का अधिक रक्तस्राव होने के कारण डिलीवरी के बाद बच्ची की मौत हो गई थी।

घटना के दिन 31 अगस्त को महिला के पिता ने आरोपित के विरुद्ध पुलिस को तहरीर सौंप दिया था।  मालूम हो कि मोहल्ला भवानीगंज निवासी महिला सात माह की गर्भवती थी। 31 अगस्त को उसके मौसा ने उसे घर में अकेला देख उससे अश्लील हरकतें व जोर जबरदस्ती की। इससे महिला के पेट में लग गई और रक्तस्राव हो गया।

इसके बाद बीते मंगलवार की सुबह घर में ही महिला की सामान्य डिलीवरी हो गई। लेकिन बच्ची की हालत खराब होने की वजह से उसकी मौत हो गई। महिला के पिता की ओर से 31 अगस्त को ही कोतवाली में तहरीर दी गई थी।

पुलिस ने तहरीर को रिसिव भी कर दिया था। इसके बाद अगले दिन बुधवार को पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी भी दी।

जानकारी के अनुसार पता चला कि इन दिनों दोनों पक्षों के बीच समझौते का खेल चल रहा है, इसी कारण प्राथमकी दर्ज करने में देरी हो रही है। कोतवाली के एसएसआई मनोज नयाल ने बताया कि अभी तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। उसमें जांच चल रही है।