Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'साहब! बहू मुझे मारती है', थाने पहुंच सास ने सुनाई आपबीती; अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

साहब! बहू मुझे मारती है। उत्तराखंड के मुखानी थाने में बहू की शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची। सास ने अपनी बहू पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा- बहू मुझे मारती है साथ ही बहू के घरवाले भी उसका ही साथ देते हैं। मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर मारपीट धमकी व गाली-गलौज की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Deep belwal Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 08 Jul 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
बहू की शिकायत लेकर थाने पहुंची सास (पुलिस की फाइल फोटो)

जागरण संवादाता, हल्द्वानी। सास-बहू की कहासुनी के किस्से अक्सर सामने आते हैं, लेकिन थाना-चौकी पहुंचने की नौबत कम आती है। इस बार मुखानी थाने में एक सास अपनी बहू की प्रताड़ना से परेशान होकर पहुंच गई। उनका कहना था कि बहू उन्हें मारती है। बहू के घरवाले भी बहू का साथ देते हैं। पुलिस ने पांच लोगों पर मारपीट, धमकी व गाली-गलौज की धारा में प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।

लालडांठ रोड मुखानी निवासी जानकी जोशी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उनके पति पूरन चंद्र जोशी का एक जून 2022 को निधन हो गया था। पति के जिंदा रहते उनकी बहू रेखा हिंसक व्यवहार रखती थी। आरोप है कि 14 जून की रात साढ़े 11 बजे बहू ने दिल्ली निवासी अपनी मां पार्वती पांडे, पिता गोपाल दत्त पांडे, रुद्रपुर निवासी उनके रिश्तेदार पूजा बधानी व मंजू पालीवाल के साथ मिलकर उनसे मारपीट की। जान से मारने की कोशिश की।

आरोप है कि सभी 15 अक्तूबर 2023 को भी उनके साथ इसी तरह की मारपीट कर चुके हैं। तब समझौता हो गया था। मगर प्रताड़ना कम नहीं हुई। वृद्धा ने पुलिस को बताया कि बहू मुझे मारती है, इसलिए उसे न्याय दिलाया जाए। पुलिस ने प्राथमिकी कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: चीन-नेपाल सीमा पर खुलेंगी 16 पुलिस चौकियां, शासन को भेजा गया प्रस्ताव; पुख्ता होगी सुरक्षा व्यवस्था

इसे भी पढ़ें: हल्द्वानी में सूखी नदी उफनाई, नदी पार करते समय लोगों की जान हथेली पर आई; बारिश के कारण धसी सड़क

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें