Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nainital: हल्द्वानी में चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, तीन घंटे शहर में दौड़ती रही कार, जबरन पिलाई शराब

उत्तराखंड में कार सवारों युवकों द्वारा युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित कार को तीन घंटे तक हल्द्वानी की सड़कों पर घुमाते रहे और शराब पीते रहे। आरोपितों ने युवती को भी शराब पिलाई और कार में ही सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद मुखानी चौराहे पर युवती को कार से उतारकर फरार हो गए।

By Shivam Yadav Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 05 Feb 2024 12:39 AM (IST)
Hero Image
Nainital: हल्द्वानी में चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। उत्तराखंड में कार सवारों युवकों द्वारा युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित कार को तीन घंटे तक हल्द्वानी की सड़कों पर घुमाते रहे और शराब पीते रहे। आरोपितों ने युवती को भी शराब पिलाई और कार में ही सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद मुखानी चौराहे पर युवती को कार से उतारकर फरार हो गए। 

पुलिस ने चारों आरोपितों पर अपहरण व दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी दर्ज की है। दो आरोपितों को हिरासत में भी ले लिया है। मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि तीन फरवरी की शाम सात बजे वह अपने घर से ट्रांसपोर्टनगर की ओर जा रही थी। 

डाॅ. सुशीला तिवारी अस्पताल चौराहे के पास ई-रिक्शे से उतरी थी। यहां से उसका भाई उसे स्कूटी से लेने आ रहा था। कुछ देर इंतजार करने पर जब भाई नहीं आया तो उसने मां को फोन किया, लेकिन मां का फोन नहीं उठा। इस पर वह पैदल ही वापस घर को लौटने लगी। 

कैंसर अस्पताल तिराहे से आगे पहुंचते ही एक सफेद रंग की कार रुकी। कार में सवार युवक नशे में धुत थे और उसे जबरन कार में खींच लिया। इसके बाद कार लाक कर दी। उसे फोन तक नहीं रिसीव करने दिया। 

युवक उसे रामपुर रोड के बाद कालाढूंगी रोड की तरफ सुनसान जगह पर ले गए। कार में बैठकर युवकों ने शराब पी और उसे भी जबरदस्ती पिलाई। आरोपितों ने कार के अंदर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि आरोपित हल्द्वानी के मनोज, सोनू, आशु व ऋषि के विरुद्ध प्राथमिकी की है। शाम को मनोज व ऋषि को हिरासत में ले लिया है। 

नैनीताल के एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने कहा कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी कर ली है। दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें