Move to Jagran APP

Nainital: यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर खैरना पुलिस ने कसा शिकंजा, 16 वाहन चालकों के हुए चालान

Traffic Rules यातायात नियमों को लेकर खैरना पुलिस की टीम इन दिनों एक्शन मोड पर है। हाइवे पर रोजाना चेकिंग अभियान चलाकर नियमों का उल्लंघन करने वालों वाहन चालकों पर शिंकजा कहा जा रहा है। चौकी प्रभारी दिलीप कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने हाइवे पर खैरना क्षेत्र में अभियान चलाकर ताबड़तोड़ चालान कर डाले। एकाएक चले अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 09 Oct 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
Traffic Rules: नियमों के उल्लंघन पर 16 वाहन चालकों के चालान

संवाद सूत्र, गरमपानी। Traffic Rules: अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर खैरना पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों को रडार पर लेना शुरू कर दिया है। विशेष अभियान चलाकर ताबड़तोड़ सोलह चालान किए गए। वाहन चालकों को कड़ी हिदायत भी दी गई। दो टूक कहा की यातायात नियमों का उल्लंघन कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यातायात नियमों को लेकर खैरना पुलिस की टीम इन दिनों एक्शन मोड पर है। हाइवे पर रोजाना चेकिंग अभियान चलाकर नियमों का उल्लंघन करने वालों वाहन चालकों पर शिंकजा कहा जा रहा है। चौकी प्रभारी दिलीप कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने हाइवे पर खैरना क्षेत्र में अभियान चलाकर ताबड़तोड़ चालान कर डाले। एकाएक चले अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा।

बिना हेलमेट तेज रफ्तार बाइक दौड़ाने पर तीन का चालान

पुलिस टीम ने बिना हेलमेट तेज रफ्तार बाइक दौड़ाने पर तीन चालान किए जबकि दो लोगों के लाइसेंस निलंबित करने की संस्तुति की गई। बगैर नंबर प्लेट पांच, नो पार्किंग क्षेत्र में वाहन खड़े करने पर चार, वाहन चालक के मोबाइल इस्तेमाल करने पर एक तथा शराब पीकर वाहन चलाने पर चालक का चालान कर लाइसेंस निलंबित करने की संस्तुति तथा प्रेशर हॉर्न के इस्तेमाल पर एक, मालवाहक वाहन में यात्री पाए जाने पर एक वाहन चालक का चालान किया गया। चार लोगों के 81 पुलिस एक्ट में भी चालान किए गए।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से जुड़ीं पल-पल की अपडेट के लिए यहां क्लिक करें... 

वाहन चालकों को कड़ी फटकार

चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने वाहन चालकों को कड़ी फटकार भी लगाई। दो टूक कहा की नियमों का उल्लंघन कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान एएसआई गिरीश चंद्र टम्टा, राजेंद्र सती, जगदीश धामी, प्रयाग जोशी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - Pithoragarh में हुए हादसे में लापता लोगों का रेस्क्यू जारी, पहाड़ दरकने से मलबे में दफन हुई 7 जिंदगियां

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।