Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nainital News: निकाह के लिए तय किया रिश्ता, फिर बना लिए शारीरिक संबंध, अब दहेज का मांग कर रहा दूल्हा

उत्तराखंड के रामनगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां की एक युवती के साथ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के युवक ने निकाह के लिए रिश्ता तय किया जिसके बाद युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोप है कि इसके बाद से आरोपी के परिजनों ने दहेज की मांग कर दी है। वहीं आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी दी है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 15 Aug 2024 03:55 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले में पुरानी धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रामनगर। युवती से पहले निकाह के लिए रिश्ता किया। इस बीच उसने झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बना लिए। अब युवक दहेज की मांग कर रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुरादाबाद जिले के भोजपुर निवासी युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला गुलरघटटी निवासी एक युवती का उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद भोजपुर पीपलसाना निवासी अनस पुत्र अख्तर से शादी का रिश्ता तय हुआ था। आरोप है कि युवक ने रिश्ता होने की आड़ में युवती से शारीरिक संबंध बना लिए। 

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। आरोपी के परिजनों ने युवती के परिजनों से दहेज की मांग भी की। इस मामले की तहरीर युवती ने कोतवाली में दी थी। पुलिस ने मामले में अनस के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने व दहेज अधिनियम की पुरानी धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सराहनीय सेवा के लिए आईजी समेत नौ कार्मिक होंगे सम्मानित, स्वतंत्रता दिवस पर मिलेगा राष्ट्रपति पदक

यह भी पढ़ें: UPCL: उत्तराखंड विद्युत नियामक आयोग में बिजली दरों पर पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई, विरोध में उद्यमियों ने उठाए सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर