Move to Jagran APP

kichha News : प्रेम प्रसंग के चलते पति अबरार ने काट दिया था पत्नी नेहा बी का गला

Neha Bi Murder case kichha 23 मई को अबरार पुत्र मोहम्मद अहमद निवासी सिरोली कला ने अपनी पत्नी नेहा बी की गला रेत कर हत्या कर दी थी। अबरार ने नेहा की मौत को आत्महत्या साबित करने का प्रयास किया था।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 12:05 PM (IST)
kichha News : प्रेम प्रसंग के चलते पति अबरार ने काट दिया था पत्नी नेहा बी का गला

किच्छा, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा में पति अबरार ने पत्नी नेहा बी की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की थी। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ के बाद हत्याकांड से पर्दा उठा दिया। कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया। अबरार की नेहा से शादी 19 दिसंबर, 2021 को हुई थी। शादी के बाद से दोनों में अनबन के चलते नेहा ज्यादातर समय ससुराल में ही रहही।

23 मई को अबरार पुत्र मोहम्मद अहमद निवासी सिरोली कला ने अपनी पत्नी नेहा बी की गला रेत कर हत्या कर दी थी। अबरार ने नेहा की मौत को आत्महत्या साबित करने का प्रयास किया था। पुलिस ने मृतक नेहा बी के पिता ने दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पिता नबी अहमद की तहरीर पर अबरार अहमद के साथ ही उसके पिता मोहम्मद अहमद, मां गुड़िया, ताऊ मौलाना शफीक, अजाउल, एहसान के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

बुधवार रात सीओ ओमप्रकाश शर्मा की अगुवाई में गठित टीम में शामिल एसओ पुलभट्टा विद्यादत्त जोशी, एसआई दिनेश चंद भट्ट, एसआई कीर्ति भट्ट, कांस्टेबल धर्मवीर सिंह, महेंद्र सिंह, दीपक सिंह, विजयपाल सिंह के साथ दबिश देकर आरोपित पति अबरार अहमद पुत्र मोहम्मद अहमद निवासी वार्ड 19 सिरोली कला थाना पुलभट्टा को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू व खून से सने कपडे भी बरामद कर लिए गए। एसओ विद्यादत्त जोशी ने कहा आरोपित को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

23 मई को नेहा को लेने गया था अबरार

नेहा के पिता ने दहेज में स्विफ्ट कार व नकदी मांगने का आरोप लगाया था। अबरार के ताऊ मौलाना शफीक ने भी पंचायत करवा दोनों परिवारों में सुलह तो करवा दी पर ये उनको भी उल्टी ही पड़ गयी। पंचायत में 22 मई के दिन अबरार का नेहा को सिरोली कला लेकर आने का दिन तय हुआ। पर अबरार 22 को न जाकर 23 मई को नेहा को लेने गया। शाम 5 बजे अबरार नेहा को लेकर सिरोली कला आ गया। यहा आकर उसके शैतानी दिमाग ने नेहा को ठिकाने लगाने का मन बना लिया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.