Move to Jagran APP

हल्द्वानी बस अड्डे पर नेपाली युवक को थप्पड़ मारकर लूट लिया बैग nainital news

रोडवेज बस स्टेशन पर गुरुवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने नेपाली युवक से मारपीट कर उसका बैग लूट लिया। बैग में चार हजार की नकदी थी। इस वारदात से बस स्टेशन पर हड़कंप मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Fri, 06 Mar 2020 10:01 AM (IST)
Hero Image
हल्द्वानी बस अड्डे पर नेपाली युवक को थप्पड़ मारकर लूट लिया बैग nainital news
हल्द्वानी, जेएनएन : हल्‍द्वानी रोडवेज बस स्टेशन पर गुरुवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने नेपाली युवक से मारपीट कर उसका बैग लूट लिया। बैग में चार हजार की नकदी थी। इस वारदात से बस स्टेशन पर हड़कंप मच गया। पीडि़त ने पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है। वहीं स्टेशन प्रभारी ने बताया कि बस अड्डे पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के लिए कोतवाली को पत्र भी लिखा जा रहा है।

रानीखेत में मजदूरी करने वाला नेपाल निवासी उमेश गुरुवार को होली पर घर जाने के लिए दोपहर करीब एक बजे हल्द्वानी रोडवेज बस अड्डे पहुंचा था। उसने बताया कि घर की ओर जाने वाली बस के छूटने में कुछ देर बाकी होने के कारण वह स्टेशन पर ही आराम करने लगा। तभी एक अज्ञात व्यक्ति आकर उसके पास बैठा और अचानक से उसे थप्पड़ जडऩा शुरू कर दिया। जब तक उमेश कुछ समझा पाता, वह व्यक्ति उसका बैग लेकर फरार हो गया। उमेश के मुताबिक, बैग में चार हजार रुपये और बच्चों के लिए कुछ सामान थे। वारदात के बाद अधिकारी सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित की तलाश में जुटे हैं, तो दिनदहाड़े बस स्टेशन पर हुई इस लूट की वारदात ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह हाल तब है, जब कोतवाली यहां से कुद कदम की दूरी पर है। बस अड्डे पर पहले भी चोरी और टप्पेबाजी की घटनाएं हो चुकी हैं, इसके बाद भी ऐसी घटनाओं को रोकने की कोई पहल होती नहीं दिख रही है। यहां एक भी पुलिसकर्मी की तैनाती भी नहीं है, जिससे यात्रियों को सुरक्षा का माहौल मिल सके। स्टेशन प्रभारी डीएन जोशी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए कोतवाली को पत्र लिखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : पर्वतीय क्षेत्रों के युवाओं को खेती से जोड़ने के लिए मंडी बोर्ड हर माह देगा युवाओं को डेढ हजार मानदेय

यह भी पढ़ें : राज्‍य आंदोलनकारियों ने कहा, ग्रीष्‍मकालीन की बजाए गैरसैंण को बनाएं स्‍थायी राजधानी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।