Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हल्द्वानी में चोरों ने उड़ाए 1.90 लाख की नगदी व एक तोला सोना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी में मुखानी पुलिस ने एक गरीब महिला के घर हुई चोरी का खुलासा किया है। महिला ने लोगों के घरों में झाड़ू-पोछा करके जेवर और नकदी जोड़ी थी। 14 दिन पहले चोर झोपड़ी में घुसे और 1.90 लाख रुपये एक तोला सोना और 20 तोला चांदी लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।

By Deep belwal Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 26 Aug 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
घरों में झाडू पोछा कर जोड़े जेवर व नगदी को उड़ा ले गए चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी।  मुखानी पुलिस ने गरीब की झोपड़ी में हुई चोरी का पर्दाफाश कर दिया है। जिस महिला के घर में चोरी हुई थी, उसने लोगों के घरों में झाड़ू-पोछाकर जेवर व नकदी जोड़ी थी। 14 दिन पहले चोर झोपड़ी में घुसे और 1.90 लाख नकदी, एक तोला सोना व 20 तोला चांदी लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया कि लोहरियासाल तल्ला निवासी हरप्यारी अपने पति गेंदालाल के साथ रहती है। महिला लोगों के घरों में झाडू-पोछा करती है। हरप्यारी ने प्लाट खरीदने के लिए 1.90 लाख रुपये एकत्र किए थे। घर पर एक तोला सोने का मंगलसूत्र, 20 तोला चांदी की पायलें, कमरबंद, कड़ा व खडुवा भी थे।

11 अगस्त की दोपहर वह काम पर गई थी। पति भी खेत में काम कर रहे थे। इस बीच चोर झोपड़ी में घुसे और नकदी, जेवरात चोरी कर ले गए। रविवार को पुलिस ने ऊंचापुल के पास से तीन चोरों को गिरफ्तार किया। इन्होंने अपना नाम हरीनगर ऊंचापुल निवासी महेश कश्यप, कुसुमखेड़ा बालाजी बैंक्वेट हाल के पास निवासी चंचल सक्सेना व नारायणनगर विक्टोरिया नंबर एक मुखानी निवासी राकेश आर्य बताया।

आरोपितों के पास से पीली धातु के पांच पेंडल, चांदी का एक कड़ा व 3060 रुपये बरामद हुए। टीम में एसआइ मनोज अधिकारी, सिपाही धीरज सिंह सुगड़ा, किशन सिंह राणा व अभिनेश शामिल रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर