Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लालकुआं से आनंद विहार जा रही ट्रेन के एसी कोच में घुसा बंदूकधारी बदमाश, यात्रियों व टीटी की सूझबूझ से हुए गिरफ्तार

Uttarakhand Crime News लालकुआं से आनंद विहार जाने वाली आनंद विहार एक्सप्रेस में एक बदमाश ने यात्रियों को बंदूक दिखाकर लूटपाट करने की कोशिश की। यात्रियों और टीटी की सूझबूझ से उसे पकड़ लिया गया। उसके पास से बंदूक एटीएम और नशीली दवाएं बरामद हुई हैं। पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रज्जवलित सिन्हा पुत्र संजय सिन्हा पावर हाउस काालोनी फरीदाबाद हरियाणा बताया।

By Prakash joshi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 19 Sep 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: लालकुआं से आनंद विहार जा रही ट्रेन के एसी कोच में बंदूकधारी बदमाश ने मचाई दहशत। प्रतीकात्‍मक

जागरण संंवाददाता, लालकुआं। Uttarakhand Crime News: लालकुआं से आनंद विहार को जाने वाली आनंद विहार एक्सप्रेस रेलगाड़ी के एसी कोच में घुसे बदमाश ने बंदूक की नोक पर यात्रियों से लूटपाट का प्रयास किया।

जिसपर यात्रियों एवं टीटी की सूझबूझ से उसे रंगे हाथों दबोच कर जीआरपी मुरादाबाद के सुपुर्द कर दिया। बदमाश के पास से बंदूक समेत भारी मात्रा में एटीएम व नशीली दवाइयां बरामद हुई हैं।

यह भी पढ़ें- अब 'रानी लक्ष्मीबाई' बनेंगी उत्‍तराखंड के सरकारी स्कूल की बेटियां, दी जाएगी जूडो-कराटे और ताइक्वांडो की ट्रेनिंग

एक युवक लहराने लगा बंदूक

गुरुवार को लालकुआं से आनंद विहार को जाने वाली आनंद विहार एक्सप्रेस रेलगाड़ी के एसी कोच में मुरादाबाद के पास एक युवक बंदूक लहराने लगा। जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें- Nainital के इतिहास से नहीं लिया सबक, भूगोल से किया खिलवाड़; कहीं दोबारा न मच जाए 1880 जैसी तबाही

सूचना पर गाड़ी में तैनात मुख्य वाणिज्य टिकट कलेक्टर लालकुआं जितेन्द्र केसरी ने सूझबूझ का परिचय देते हुए यात्रियों के सहयोग से युवक को पकड़ लिया। तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

बंदूक के साथ एक बैग भी बरामद

पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रज्जवलित सिन्हा पुत्र संजय सिन्हा पावर हाउस काालोनी, फरीदाबाद, हरियाणा बताया। अपराधी के पास एक बंदूक के साथ एक बैग भी बरामद किया गया। बैग में पांच एटीएम कार्ड, आधार कार्ड तथा नशे की दवाईयां पायी गईं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर