Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haldwani Route Diversion: हल्द्वानी में कल से छह दिन तक रहेगा रूट डायवर्जन, देखकर करें सफर

Haldwani Route Diversion उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले से में 27 अगस्त से दो सितंबर तक रूट डायवर्जन लागू रहेगा। यह निर्णय काठगोदाम में गौला पुल के मरम्मत की वजह से हो रहा है। इस दौरान वाहनों की नो इंट्री रहेगी। लोगों को समस्या न हो इसके लिए रूट डायवर्जन का चार्ट प्रशासन की ओर से जारी कर दिया गया है।

By Deep belwal Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 26 Aug 2024 10:19 AM (IST)
Hero Image
हल्द्वानी में कल से छह दिन तक रहेगा रूट डायवर्जन

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। काठगोदाम में गौला पुल की मरम्मत का काम होना है। इसलिए 27 अगस्त से दो सितंबर तक पुल पर वाहनों की नो एंट्री रहेगी। एसपी क्राइम हरबंस सिंह ने बताया कि लोगों को परेशान न होना पड़े। इस कारण रूट डायवर्जन प्लान जारी कर दिया है। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है।

भारी वाहन का डायवर्जन

पर्वतीय क्षेत्र से आकर नरीमन तिराहा से गौला को जाने वाले वाहन नरीमन तिराहा से डायवर्ट होकर कालटैक्स तिराहा से पनचक्की होकर लालडांठ व ऊंचापुल से अपने गंतव्य को जाएंगे।

बरेली व रामपुर रोड से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले भारी वाहनों का डायवर्जन

  • मोतीनगर से आने वाले वाहन डायवर्ट होकर गन्ना सेंटर से पंचायत घर व आरटीओ रोड से लालडांठ तिराहा से पनचक्की होते हुए काठगोदाम को जाएंगे।
  • डिबेर कट तिराहा से वाहन डायवर्ट होकर शीतल होटल तिराहा से पंचायतघर व आरटीओ रोड से लालडांठ होते हुए पनचक्की को जाएंगे।
  • रामपुर रोड से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले समस्त वाहन पंचायत घर तिराहा से डायवर्ट होकर आरटीओ रोड होते हुए लालडांठ तिराहा से पनचक्की होकर काठगोदाम जाएंगे।
  • चोरगलिया रोड से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहन कुंवरपुर, खेडा चौराहा से डायवर्ट होकर गौलापुल होकर तीनपानी तिराहा व डिबेर कट से शीतल होटल तिराहा व पंचायत घर तिराहा के बाद लालडांठ तिराहा से पनचक्की होते हुए काठगोदाम को जाएंगे।

सब्जी मंडी से जाने वाले वाहन

बड़ी सब्जी मंडी से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहन मंडी द्वितीय गेट से सतवाल पेट्रोल पंप तिराहा से टीपीनगर तिराहा व पंचायतघर तिराहा के बाद आरटीओ रोड का प्रयोग कर लालडांठ तिराहा से पनचक्की को जाएंगे।

छोटे वाहनों का डायवर्जन

  • पर्वतीय क्षेत्र से गौलापार, बरेली रोड, रामपुर रोड व चोरगलिया रोड को जाने वाले वाहन नारीमन तिराहा से कालटैक्स तिराहा, हाइडिल होने हुए जाएंगे।
  • बरेली रोड से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहन तीनपानी बाइपास तिराहा से मंडी तिराहा व मंगलपड़ाव होते हुए नैनीताल रोड को जाएंगे।
  • रामपुर रोड से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहन टीपीनगर तिराहा से आइटीआइ तिराहा व सिंधी चौराहा होकर नैनीताल रोड को जाएंगे।
  • चोरगलिया रोड से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहन खेड़ा चौराहा से डायवर्ट होकर गौलापुल होते हुए बनभूलपुरा व तीनपानी तिराहा से जाएंगे।
  • खेडा, कुंवरपुर, कालीचौड़ आदि से काठगोदाम को जाने व आने वाले वाहन खेड़ा चौराहा से गौलापुल होते हुए बनभूलपुरा को जाएंगे।
  • गौलापार रोड से हैड़ाखान को जाने वाले सभी वाहन काठगोदाम थाना वन बैरियर से जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: कोतवाली में समझौता होने के बाद आरोपितों ने किया हमला, छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में समन्वय बनाने को 19 सदस्यीय समिति गठित, निकाय व पंचायत चुनाव के लिए पार्टी नेतृत्व को दिया जाएगा सुझाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर