Move to Jagran APP

Uttarakhand Crime: आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, मां अस्पताल लेकर पहुंची तो निकली दो माह की गर्भवती

Uttarakhand Crime उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां आठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया और वह दो महीने की गर्भवती पाई गई। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां ने अस्पताल में उसकी जांच करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 26 Oct 2024 08:41 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: पुलिस ने आरोपित पर पोक्सो एक्ट में प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। Concept
जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। Uttarakhand Crime: टीपीनगर चौकी क्षेत्र में आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना का पता तब चला, जब पीड़िता की मां ने अस्पताल पहुंचकर बेटी की जांच कराई। छात्रा दो महीने की गर्भवती निकली। पुलिस ने आरोपित पर पोक्सो एक्ट में प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

रामपुर रोड निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि हरिपुर शिवदत्त बरेली रोड निवासी 20 वर्षीय संजय पाल रामपुर रोड पर अपने रिश्तेदार की चिकन शाप में काम करता था। इस बीच युवक ने उनकी बेटी से दोस्ती कर ली और चोरी छिपे मिलने लगा। युवक ने बेटी के संग जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उन्हें जब पता चला कि दोनों एक-दूसरे से बात करते हैं तो बेटी का सिम कार्ड तोड़कर मोबाइल अपने पास रख लिया।

मेडिकल परीक्षण करवाया तो वह दो महीने की गर्भवती निकली

घटना की जानकारी आरोपित के स्वजन को दी, लेकिन स्वजन ने आरोपित को दिल्ली भेज दिया। इसके बाद बेटी चोरी छिपे अपने पिता के नंबर से युवक से बात करने लगी। महिला का कहना है कि शक होने पर उन्होंने बेटी का मेडिकल परीक्षण करवाया तो वह दो महीने की गर्भवती निकली।

यह भी पढ़ें- तिरूपति बालाजी लड्डू विवाद के बाद अब पिरान कलियर दरगाह के प्रसाद पर हंगामा, केमिकल का हो रहा था इस्‍तेमाल

बेटी कुछ दिनों पहले युवक के कहने पर दिल्ली भागकर चली गई थी। चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट ने बताया कि युवक पर प्राथमिकी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है। वहीं, मेडिकल परीक्षण के बाद छात्रा को स्वजन के हवाले कर दिया है।

स्पा सेंटरों में पुलिस ने की छापेमारी, हड़कंप

रुद्रपुर: मेट्रोपोलिस स्थित स्पा सेंटरों में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान कवरेज कर रहे एक पत्रकार से स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती ने अभद्रता कर दी। शनिवार शाम को थानाध्यक्ष पंतनगर सुंदरम शर्मा की अगुवाई में सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मेट्रोपोलिस माल पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने मिली शिकायत के बाद वहां संचालित स्पा सेंटरों में छापामार कार्रवाई की।

अचानक हुई इस कार्रवाई से स्पा सेंटर संचालक और उनमें काम करने वालों में हड़कंप मच गया। छापामार कार्रवाई की सूचना पर कुछ पत्रकार भी पहुंच गए। हालांकि कार्रवाई के दौरान पुलिस को कोई अनियमितता नहीं मिली। लेकिन कवरेज कर रहे एक पत्रकार तनवीर अंसारी से अभद्रता कर हाथापाई शुरू कर दी। जिससे उनका आइफोन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें- 16 दिन बाद मिला Rishikesh से किडनैप छात्र का शव, हत्यारा गिरफ्तार; गे चैटिंग एप से जुड़ा मामला

इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष सुंदरम शर्मा ने बताया कि स्पा सेंटरों में शिकायत पर छापामार कार्रवाई की गई है। स्पा सेंटर संचालकों को अनियमितता मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।