Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: रात के अंधेरे में अचानक पहुंचे एसपी, पूछा- लाइव लोकेशन क्यों नहीं डाल रहे? दी ये चेतावनी

Haldwani News एसपी सिटी हरबंस सिंह अचानक रात के अंधेरे में व्यवस्था का जायजा लेने के लिए निकले। पुलिस की मुस्तैदी चेक करने के दौरान एसपी ने सख्त लहजे में कहा कि कहने के बावजूद लापरवाही क्यों की जा रही है। स्थिति न सुधारने पर कार्रवाई होगी। कहा कि रात में घूमने वाले संदिग्धों से पूछताछ जरूर करें ।

By ganesh joshi Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 19 Jan 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand News: रात के अंधेरे में अचानक पहुंचे एसपी, पूछा- लाइव लोकेशन क्यों नहीं डाल रहे? दे ये चेतावनी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। गुरुवार देर रात शहर में पुलिस की मुस्तैदी चेक करने को निकले एसपी सिटी हरबंस सिंह ने तिकोनिया चौराहे पर ही पुलिसकर्मियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि गश्त के दायरे को बढ़ाया जाए। हालांकि, लाइव लोकेशन न डालने की वजह से वह नाराज भी दिखे।

एसपी ने सख्त लहजे में कहा कि कहने के बावजूद लापरवाही क्यों की जा रही है। स्थिति न सुधारने पर कार्रवाई होगी। गुरुवार देर शाम से ही हल्द्वानी में कोहरे का दौर शुरू हो गया था। देर रात एसपी सिटी हरबंस सिंह शहर में पुलिस चेकिंग का हाल देखने के लिए सड़क पर उतरे।

हालांकि, कोई बड़ी चूक नजर नहीं आई। इसके बाद उन्होंने तिकोनिया चौराहे पर पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि पूरी मुस्तैदी संग ड्यूटी निभानी होगी। रात में घूमने वाले संदिग्धों से पूछताछ जरूर करे। इसके अलावा तेज रफ्तार वाले वाहनों पर खासा नजर रखे। क्योंकि, इनसे हादसे का डर रहता है।

ये भी पढे़ं -

NIT Uttarakhand: एनआइटी में बीटेक और पीएचडी की बढ़ी सीटें, बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने दी मंजूरी; 2024-25 से मिलेगा लाभ

Cockroach Fossil: राजस्थान के बीकानेर में खोजे गए कॉकरोच के पांच करोड़ वर्ष पुराने जीवाश्म, वैज्ञानिकों ने किया ये दावा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर