Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: छात्र तेज रफ्तार में चला रहा था कार, चपेट में आए पांच लोग तो घर आकर किया सुसाइड

Student Commit Suicide After Accident नैनीताल रोड पर शुक्रवार रात तेज रफ्तार कार दौड़ाने वाले छात्र ने फांसी लगा ली है। वह अपने दादा-दादी से मिलने आया था। यहां आने के बाद वह कार लेकर निकल गया। कार ने एक के बाद एक पांच लोगों को टक्कर मार दी थी। भीड़ ने कार में तोड़फोड़ कर दी थी। छात्र नैनीताल के एक प्रतिष्ठित स्कूल का छात्र था।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 11 Aug 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
Student Commit Suicide After Accident: तेज रफ्तार में कार दौड़ाने वाले छात्र ने लगाई फांसी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी । Student Commit Suicide After Accident: नैनीताल रोड पर शुक्रवार रात तेज रफ्तार कार दौड़ाने वाले छात्र ने फांसी लगा ली है। उसका शव कमरे के अंदर पंखे से लटका मिला। छात्र नैनीताल के एक प्रतिष्ठित स्कूल का छात्र था।

नैनीताल के तल्लीताल निवासी देवदर्श शाह पुत्र एमटी शाह नैनीताल में रहकर पढ़ाई करता था। उसके पिता अमेरिका में मर्चेंट नेवी में तैनात हैं। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को देवदर्श दमुवाढूंगा में अपने दादा-दादी से मिलने आया था। यहां आने के बाद वह कार लेकर निकल गया।

हादसे में किसी को नहीं आई गंभीर चोट

रात करीब आठ बजे नैनीताल रोड पर कार ने एक के बाद एक पांच लोगों को टक्कर मार दी थी। हालांकि, इस दौरान किसी को गंभीर चोट नहीं आई। लोगों ने उसका पीछा किया, जिससे घबराकर देवदर्श कार को देवाशीष होटल के पास छोड़कर भाग गया। भीड़ ने कार में तोड़फोड़ कर दी थी।

यह भी पढ़ें- Purnia News: 'भैया, मेरे कातिलों को छोड़ना नहीं'; नर्सिंग छात्रा की आत्महत्या से शहर में सनसनी

मल्ला काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम ने बताया कि शनिवार की सुबह देवदर्श के मामा ने कमरे का दरवाजा खोला तो देवदर्श फंदे पर लटका हुआ था। उन्होंने तत्काल उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। तब तक देर हो चुकी थी।

हादसे से घबराया छात्र, हमने उसे ढूंढने का किया प्रयास

चौकी इंचार्ज फिरोज आलम ने बताया कि दुर्घटना के बाद छात्र घबरा गया था। हमने छात्र के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह नैनीताल का रहने वाला है। छात्र के बारे में पहले पता चलता कि वह दमुवाढूंगा में है तो उसे घर पहुंचकर समझा दिया जाता, क्योंकि मामला निपटा दिया था।

शव को मोर्चरी में रखवाया

मौत की सूचना से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। छात्र दो भाइयों में बड़ा था। स्कूल में होनहार था। चौकी इंचार्ज फिरोज आलम के अनुसार छात्र के पिता मौत की सूचना के बाद हल्द्वानी के लिए निकल गए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। इधर, स्वजन ने शव को मोर्चरी में डीप फ्रीजर में रखवाया है।

यह भी पढ़ें- Palwal Crime: बेटियों के ससुराल में पिता को मारे थप्पड़, घर आकर की आत्महत्या

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर