Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुल गया हल्‍द्वानी में हुए हत्याकांड से पर्दा, पड़ोसी ही निकला हत्‍यारा; अब जेल में चक्‍की पीसेगा सत्यवीर

Haldwani Murder मुखानी थाना क्षेत्र में किशोर की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि किशोर के परिवार से पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। आरोपी की पहचान सत्यवीर के रूप में हुई है। वह मूल रूप से बरेली का रहने वाला है।

By govind singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 14 Sep 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
Haldwani Murder: पुरानी रंजिश में पड़ोसी ने ही मौत के घाट उतारा था. Concept Photo

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। Haldwani Murder: मुखानी थाना क्षेत्र में हुई किशोर की हत्या के मामले से पर्दा उठ चुका है। पुलिस ने मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि किशोर के परिवार से पुरानी रंजिश की वजह से पड़ोसी ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।

मूल रूप से बरेली के मीरगंज निवासी रामाशंकर कश्यप लंबे समय से मुखानी थाना क्षेत्र स्थित बोरा कालोनी में परिवार संग किराये पर रहता है। 12 सितंबर की सुबह रामाशंकर का बेटा घर से कहीं के लिए निकला था। लेकिन दोपहर में उसका शव कमलुवागांजा के पास एक बंदी पड़ी नोवा स्टील फैक्ट्री के जंगल में मिला।

यह भी पढ़ें- Haridwar: जिन बच्‍चों पर दया दिखाते हैं आप, वह ले रहे अपराध की ट्रेनिंग; मां-बाप को नहीं कोई परवाह

सीसीटीवी खंगालने के साथ सर्विलांस पर लगा मोबाइल नंबर

जंगल में अपनी गाय को ढूंढने के लिए निकली एक स्थानीय महिला की सबसे पहले शव पर नजर पड़ी थी। जिसके बाद मामला पुलिस और फिर परिवार तक पहुंचा।

वहीं, बेटे के शव को देखने के बाद पिता ने स्पष्ट कहा कि उसकी हत्या की गई। इसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुला लिया। इसके अलावा क्षेत्र से जुड़े सीसीटीवी को खंगालने के साथ कुछ लोगों के नंबर भी सर्विलांस पर लगा दिए।

यह भी पढ़ें- दिल्‍ली की तरह उत्‍तराखंड में भी बना कचरे का पहाड़, 150 मीट्रिक टन कूड़ा रोजाना डंप; निस्तारण की व्यवस्था नहीं

जांच के दौरान पता चला कि रामाशंकर के बगल में सत्यवीर नाम का व्यक्ति भी किराये पर रहता है। जो मूल रूप से बरेली का रहने वाला। रामाशंकर और सत्यवीर के परिवार के बीच पुरानी रंजिश है।

रामाशंकर के बच्चों संग भी सत्यवीर कई बार झगड़ा कर चुका था। इसके बाद 12 सितंबर को उसने 15 वर्षीय धर्मेंद्र की हत्या करने के बाद उसका शव जंगल में फेंक दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर