Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: नौकरी दिलवाने किशोरी को हल्‍द्वानी ला रहा था रिश्‍तेदार, नीयत हुई खराब; जंगल में किया दुष्कर्म

Girl molested in Tanda Forest हल्‍द्वानी से लगे टांडा जंगल में दिनदहाड़े एक किशोरी के साथ उसके ही रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। आरोपित किशोरी को जंगल में रोता-बिलखता छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपित की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 04 Sep 2024 08:11 AM (IST)
Hero Image
Girl molested in Tanda Forest: टांडा जंगल में दिनदहाड़े किशोरी से दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। Girl molested in Tanda Forest: टांडा जंगल में दिनदहाड़े किशोरी को उसके ही रिश्तेदार ने हवस का शिकार बना लिया। दुष्कर्म के बाद आरोपित किशोरी को जंगल में रोता बिलखता छोड़ फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपित की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। उसके विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट में प्राथमिकी कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार सुबह 10 बजे की है। आरोपित किशोरी का रिश्तेदार है। वह किशोरी को घर से यह कहकर निकला कि उसकी हल्द्वानी में नौकरी लगाने जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: आज देहरादून और नैनीताल में भारी वर्षा की चेतावनी, IMD ने जारी किया अलर्ट

रोते हुए पुलिस के पास पहुंची

टांडा बैरियर को पार करते ही आरोपित ने जंगल में बाइक डाल दी। जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। रोने और चीखने लगी तो आरोपित उसे जंगल में छोड़कर बाइक समेत फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता रोते हुए पास ही स्थित टांडा बैरियर पर तैनात पुलिस के पास पहुंची।

सूचना मिलते ही सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल उमेश कुमार मलिक व टीपीनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट मौके पर पहुंच गए। जंगल में आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए खाक छानी। मगर आरोपित भाग चुका था।

यह भी पढ़ें-उत्तरकाशी में वरुणावत पर्वत पर फिर भूस्खलन, लगातार बारिश बन रही आफत; 50 परिवारों ने छोड़ा अपना घर

इसके बाद पुलिस आरोपित की तलाश के लिए रुद्रपुर पहुंची। देर शाम खाली हाथ लौट आई। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि देर रात किशोरी के स्वजन ने तहरीर दी। आरोपित पर प्राथमिकी कर ली है।

एसएसपी मीणा पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा खुद भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने रोती बिलखती पीड़िता को शांत कराया और आरोपित पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा। इसके बाद पीड़िता को तुरंत मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। इधर, आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया है।