Move to Jagran APP

रुद्रपुर में बुक डिपो का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया हजारों का माल nainital news

चोरों ने ईश्वर कॉलोनी निवासी व्यापारी की सचदेवा बुक डिपो से 25 हजार की नकदी सहित हजारों का माल पार कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और चोरों की तलाश में जुट गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Thu, 05 Mar 2020 06:08 PM (IST)
Hero Image
रुद्रपुर में बुक डिपो का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया हजारों का माल nainital news
रुद्रपुर, जेएनएन : चोरों ने रुद्रपुर और ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में बुक डिपो, डेयरी और इलेक्ट्रानिक की दुकान का ताला तोड़कर 28 हजार की नगदी समेत हजारों रुपये कीमत का सामान चुरा लिया। इस दौरान उन्होंने दो दुकानों को ताले तोडऩे का भी प्रयास किया, मगर असफल होने पर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद मिले बाइक सवार चोरों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

ईश्वर कॉलोनी निवासी नरेश सचदेवा की काशीपुर रोड स्थित श्री गुरुनानक गल्र्स इंटर कॉलेज के पास सचदेवा बुक डिपो नाम से दुकान है। बुधवार रात वह रोज की तरह दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात चोरों ने दुकान के शटर का ताला काटकर ह•ाारों का सामान चुरा लिया। गुरुवार सुबह जब नरेश दुकान पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा हुआ था। दुकान से नगदी, एक लैपटॉप समेत अन्य सामान गायब था। यही नहीं नरेश की दुकान के पास में ही इंदिरा कालोनी निवासी रमेश गुलाटी की गुलाटी मेडिकल स्टोर का भी चोरों ने ताला तोडऩे का प्रयास किया लेकिन चौकीदार के शोर मचाने पर वह फरार हो गए। बताया जा रहा है कि इसके बाद चोरों ने आवास विकास क्षेत्र में तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया। इसमें उन्होंने वंसुधरा कालोनी, भूरारानी निवासी मुकेश कुमार की श्रीराम डेयरी का ताला तोड़कर एक इनवर्टर, मोबाइल और चार सौ रुपये की नगदी चुरा ली। इसके बाद चोरों ने शारदा कालोनी निवासी रतन मंडल की उत्तम इलेक्ट्रानिक की दुकान का ताला तोड़ा। यहां से भी चोरों ने नगदी पार की। बाद में चोरों ने आवास विकास निवासी पारस छाबड़ा के छाबड़ा इलेक्ट्रानिक्स के ताले तोडऩे का भी प्रयास किया।

इधर, गुरुवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस दौरान पुलिस को सीसीटीवी के कैमरे की फुटेज में आवास विकास और मुख्य बाजार स्थित दुकानों में चोरी करने वाले बाइक सवार दो युवक कैद मिले। एसपी सिटी देवेंद्र ङ्क्षपचा ने बताया कि तीन दुकानों से चोरी की गई है और दो में प्रयास किया गया है। बाइक सवार चोर फुटेज में कैद मिले हैं, उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर लिया जाएगा।

चौकी से 35 कदम दूरी पर की चोरी

आवास विकास में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार चोर बेखौफ थे। पुलिस की रात्रि गश्त का धता बैठाते हुए उन्होंने आवास विकास चौकी से मात्र 35 कदम की दूरी पर श्रीराम डेयरी का ताला तोड़कर इनवर्टर समेत हजारों का सामान चुरा लिया। इसके बाद उन्होंने रतन मंडल की उत्तम इलेक्ट्रानिक के ताले तोड़कर 2500 रुपये चुराए। दुकान में ज्यादा कुछ न मिलने पर दुकान से दो कदम दूर स्थित छाबड़ा इलेक्ट्रानिक्स का ताला तोडऩे का प्रयास किया, ताला न टूटने पर वह फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :  पति नहीं चुका पाया लोन तो पत्नी ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में कर ली आत्महत्या

यह भी पढ़ें : किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के दोषी को 10 साल का कठोर कारावास 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।