Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जाको राखो साइयां मार सके न कोय...ऊपर से गुजर गई ट्रेन और जिंदा बच गया युवक

एक बार फिर वही कथनी चरितार्थ हुई... जाको राखे साइयां... मार सके ना कोय... लालकुआं क्षेत्र में बरेली रोड पर गोरापड़ाव में युवक के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई फिर भी युवक जिंदा बच गया। रेलवे पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Wed, 17 Mar 2021 09:32 AM (IST)
Hero Image
जाको राखो साइयां मार सके न कोय...ऊपर से गुजर गई ट्रेन और जिंदा बच गया युवक

लालकुआं, जागरण संवादददाता : एक बार फिर वही कथनी चरितार्थ हुई... जाको राखे साइयां... मार सके ना कोय... लालकुआं क्षेत्र में बरेली रोड पर गोरापड़ाव में युवक के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई फिर भी युवक जिंदा बच गया। रेलवे पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

मंगलवार की रात को करीब 10:30 बजे गोरापड़ाव रेलवे क्रॉसिंग गेट पर लालकुआं से काठगोदाम की ओर आ रही बाघ एक्सप्रेस की चपेट में अचानक एक युवक आ गया। देखते ही देखते पूरी ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई। रेल फाटक पर तैनात गेट कर्मियों की नजर ट्रैक पर घायल अवस्था में पड़े युवक पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत मामले की सूचना रेलवे सुरक्षा बल को दी।

जिसके बाद रेलवे सुरक्षा बल काठगोदाम के प्रभारी निरीक्षक रणदीप कुमार मौके पर पहुंचे और 108 के की मदद से घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल की शिनाख्त रिंकू पुत्र शोभाराम उम्र 25 वर्ष निवासी सितारगंज उधमसिंह नगर हाल निवासी गोरापड़ाव के रूप में की गई है। 

घायल युवक को 108 के माध्यम से सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां युवक का उपचार किया जा रहा है । फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पूरी रेलगाड़ी ऊपर से गुजरने के बाद युवक का जिंदा बचना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें