Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: मटन को बीफ बताकर काटा हंगामा, इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट अपलोड कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

Haldwani News हल्द्वानी में सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया है। एक युवक ने शराब के नशे में मटन ऑर्डर किया और बाद में उसे बीफ बताकर हंगामा कर दिया। हंगामा होता देख पुलिस ने खाद्य सुरक्षा की टीम बुलाकर सैंपल भरवाए। युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। पुलिस ने कहा जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:59 PM (IST)
Hero Image
Haldwani News: बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर थाने पहुंच गए। Concept Photo

जासं, हल्द्वानी। Haldwani News: शहर के शांत माहौल को बार-बार बिगाड़ने की साजिश की जा रही है। पहले होली चौक पर भक्त प्रह्लाद की मूर्ति तोड़ने पर हंगामा हुआ। फिर मुखानी में नूर मोहम्मद का घर फूंकने की कोशिश हुई।

अब मुखानी क्षेत्र में एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर मटन आर्डर किया। बाद में उसे बीफ बताकर हंगामा कर दिया। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया।

खाद्य सुरक्षा टीम ने मटन के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेज दिए हैं। पुलिस के अनुसार, बुधवार को मुखानी निवासी कुछ दोस्त दारू पार्टी कर रहे थे। इस दौरान एक युवक ने ऊंचापुल स्थित रेस्टोरेंट से आनलाइन मटन आर्डर किया।

मटन को बीफ बताकर विवाद खड़ा कर दिया

शुरुआत में तो युवक ने मटन खा लिया, लेकिन जब शराब का नशा ज्यादा चढ़ा तो उसने उसी मटन को बीफ बताकर विवाद खड़ा कर दिया और नशे में धुत होकर पुलिस के पास पहुंच गया। रात 11:30 बजे मुखानी पुलिस ने उसे समझाकर शांत किया और घर भेज दिया, मगर गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर थाने पहुंच गए।

हंगामा होता देख पुलिस ने खाद्य सुरक्षा की टीम बुलाकर सैंपल भरवाए। थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। युवक ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट अपलोड कर लोगों को एकजुट किया और माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें