Move to Jagran APP

रुद्रपुर कोतवाली में भिड़े दो पक्ष, महिला दारोगा ने लाठियां फटकार कर दौड़ाया nainital news

प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर कोतवाली पहुंचे दो पक्षों में विवाद हो गया। यह देख महिला उप निरीक्षक और पुलिस कर्मियों ने आपस में मारपीट कर रहे लोगों को लाठियां फटकार कर खदेड़ दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Thu, 05 Mar 2020 06:20 PM (IST)
Hero Image
रुद्रपुर कोतवाली में भिड़े दो पक्ष, महिला दारोगा ने लाठियां फटकार कर दौड़ाया nainital news
रुद्रपुर, जेएनएन : प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर कोतवाली पहुंचे दो पक्षों में विवाद हो गया। यह देख महिला उप निरीक्षक और पुलिस कर्मियों ने आपस में मारपीट कर रहे लोगों को लाठियां फटकार कर खदेड़ दिया। पुलिस की सख्ती देख सिफारिश में आए कुछ लोग भी एक-एक करके खिसकते नजर आए।

दरअसल, शांति विहार निवासी एक व्यक्ति का पांच लाख रुपये के प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है। इस मामले में दोनों पक्षों के लोग गुरुवार सुबह 11 बजे के आसपास कोतवाली पहुंचे थे। इस दौरान कोतवाल कैलाश भट्ट कहीं गए हुए थे। ऐसे में दोनों पक्षों के लोग कोतवाली परिसर में ही आपस में उलझ गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और एक युवक ने दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया। इससे कोतवाली में हंगामा हो गया।

शोर होने पर कोतवाली में तैनात महिला उपनिरीक्षक पुलिस कर्मियों के साथ बाहर आई और हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया, जब वह नहीं माने तो महिला उप निरीक्षक ने सख्ती दिखाते हुए पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर उन्हें कोतवाली परिसर से खदेड़ दिया। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि आपसी विवाद में दो पक्ष के लोग कोतवाली आए थे। उनकी अनुपस्थिति में वह आपस में भिड़ गए थे। माहौल खराब करने पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें सख्ती दिखाते हुए भगा दिया था।

यह भी पढ़ें : रुद्रपुर में बुक डिपो का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया हजारों का माल

यह भी पढ़ें : कुख्यात गैंगस्टर भुप्‍पी के नाम पर मांगी रंगादारी, दो आरोपित गिरफ्तार 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।