Move to Jagran APP

शादी की खुशियां गम में बदलीं, हादसे में चाचा की मौत, भतीजे की हालत गंभीर nainital news

काशीपुर में बेकाबू कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Mon, 09 Mar 2020 07:32 PM (IST)
Hero Image
शादी की खुशियां गम में बदलीं, हादसे में चाचा की मौत, भतीजे की हालत गंभीर nainital news
काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में बेकाबू कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

बाबर खेड़ा निवासी आसिम (30) पुत्र नजीर अहमद अपने भतीजे सलाउद्दीन उर्फ सीनू (22) पुत्र मोबीन अहमद के साथ बाइक से रविवार की रात करीब आठ बजे स्टेडियम स्थित अपने बहनोई अनीस अहमद के घर गया था। अनीस ने दो लाख रुपये के 500 के नोटों का हार बादली टांडा से बनवा कर मंगवाया था। आसिम रात करीब नौ बजे उक्त नोटों के हार को लेकर बाइक से बैलजुड़ी तिराहे के रास्ते वापस बाबरखेड़ा जा रहा था। रास्ते में बैलजुड़ी पुल पर जसपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। कार की चपेट में आकर आसिम की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा सलाउद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे 108 एबुलेंस से एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सूचना पर मौके पर पहुंचे कटोराताल चौकी में तैनात एसआइ अमित शर्मा ने आसिम के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया था। सोमवार को उसका शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक आसिम अपने पीछे पत्नी रूबी तथा तीन साल का रजा, 2 साल का साइम व डेढ़ साल के अजहर को रोता बिलखता छोड़ गया है। मृतक आसिम कार चालक था।

मातम में बदल गईं शादी की खुशियां

आसिम के सगे साले की शादी दो दिन बाद है। उसने साले की शादी की जोरशोर से तैयारी कर रखी थी। रविवार की रात वह स्टेडियम के निकट निवासी उसके बहनोई के घर गया था। किसी को क्या पता था कि आसिम हार लेकर वापस नहीं लौटेगा। आसिम की मौत की खबर मिलते ही शादी की तैयारी में जुटे परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया। परिजनों को रो- रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें : काशीपुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने के कारण दो युवकाें की मौत

यह भी पढ़ें : पति से चल रही अनबन से अजिज आकर फंदे पर झूली विवाहिता, मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।