Move to Jagran APP

Uttarakhand Crime: हल्‍द्वानी के बाद कोटाबाग में कार सवारों ने युवती को घेरा, किए गंदे इशारे और छेड़छाड़

Uttarakhand Crime उत्तराखंड के कोटाबाग में एक युवती से छेड़छाड़ और उसके साथी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। युवती अपने साथी मित्र के साथ सामान खरीद रही थी। तभी उनके सामने एक कार आई और सवार एक व्यक्ति ने युवती को गंदे इशारे किए। युवती की तहरीर पर पुलिस ने चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By badri singh bisht Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 04 Sep 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: पिथौरागढ़ की युवती से कोटाबाग में छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज
जागरण संवाददाता, कालाढूंगी। Uttarakhand Crime: कोटाबाग में एक युवती से छेड़छाड़ और उसके साथी के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती के अभी मेजिस्ट्रेटी बयान नहीं हुए हैं।

पिथौरागढ़ जिले के एक गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह बीते सोमवार की शाम करीब पांच बजे अपने साथी मित्र के साथ कोटाबाग बाजार में सामान खरीद रही थी।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी में वरुणावत पर्वत पर फिर भूस्खलन, लगातार बारिश बन रही आफत; 50 परिवारों ने छोड़ा अपना घर

तभी उनके सामने एक कार आई। इस कार में सवार एक व्यक्ति युवती से गंदे इशारे करने लगा। इस पर युवती के मित्र ने इसका विरोध किया तो उस व्यक्ति ने युवती के मित्र को थप्पड़ मार दिया। और वहां से भाग निकले।

घटनाक्रम का वीडियो बना रही थी युवती

युवक ने तत्काल पुलिस की 112 सेवा में शिकायत दर्ज कर कार का पीछा किया। युवक ने कार को ओवरटेक कर पवलगढ़ के जंगल में रोक लिया। युवती घटनाक्रम का वीडियो बना रही थी। तहरीर में कहा गया है कि तभी एक और कार वहां आई ये कार सवार भी उनके मित्र थे जिस कार का वह पीछा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: आज देहरादून और नैनीताल में भारी वर्षा की चेतावनी, IMD ने जारी किया अलर्ट

कार सवार तीन से चार लोगों ने फिर से युवती से छेड़छाड़ और गाली गलौच शुरू कर युवती के मित्र को पीटना शुरू कर दिया। युवती के हाथ में वीडियो रिकॉर्डिंग बनता देख उक्त कार सवार मौके से भाग निकले। युवती ने कालाढूंगी थाने पहुंच कर पुलिस को आपबीती बताई।

एसओ भगवान महर ने बताया कि मामले में चार  अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ और गाली गलौच का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।