Move to Jagran APP

Murder in Haldwani: कपड़े उतारकर पास आने लगा नशे में धुत्त पति, पत्नी ने पर्दे की रॉड से पीट उतारा मौत के घाट

Murder in Haldwani पत्नी ने खिड़की के पर्दे में लगने वाली स्टील की रॉड से पीट-पीटकर पति की हत्या कर दी है। पति के सीने व सिर पर छह-सात वार कर दिए। इससे पति बेसुध होकर सीढ़ियों पर ही गिर गया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraUpdated: Tue, 18 Apr 2023 08:11 AM (IST)
Hero Image
Murder in Haldwani: पत्नी ने स्टील की रॉड से पीट-पीटकर पति की हत्या कर दी है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Murder in Uttarakhand: रामपुर रोड स्थित देवलचौड़ बंदोबस्ती में पत्नी ने खिड़की के पर्दे में लगने वाली स्टील की रॉड से पीट-पीटकर पति की हत्या कर दी है। बेटे की गैरमौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मंगलवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम होगा। देलवचौड़ बंदोबस्ती निवासी 46 वर्षीय लक्ष्मण सिंह भनवाल उर्फ लच्छू पुत्र स्व. खीम सिंह सिद्धार्थ सिटी में सिक्योरिटी गार्ड था। सोमवार को वह काम पर नहीं गया था।

हत्यारोपित पत्नी गीता भनवाल ने पुलिस को बताया कि दोपहर में 10 वर्षीय बेटा दिव्यांशु स्कूल गया था और वह घर पर अकेली थी। करीब एक बजे पति शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। कपड़े उतारकर उसके करीब आने का प्रयास किया। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

पति के सीने व सिर पर छह-सात वार कर दिए

आवेश में आकर उसने खिड़की के पर्दे पर लगी स्टील की रॉड उतारकर पति के सीने व सिर पर छह-सात वार कर दिए। इससे पति बेसुध होकर सीढ़ियों पर ही गिर गया। दोपहर में बेटा स्कूल से घर लौटा तो वह पिता को अस्पताल ले जाने की जिद करता रहा, मगर गीता ने उसे कमरे से बाहर नहीं आने दिया।

गीता के सिर सवार था हत्या का भूत

गीता के सिर हत्या का भूत सवार था। रॉड से हमले के बाद उसने घायल पति को सीढ़ियों पर घसीटा । पति घंटों तक सीढ़ियों पर पड़ा रहा। शाम सात बजे उसने पति की मौत की सूचना अपनी जेठानी को दी।

स्वजन पहुंचे, तब तक लक्ष्मण की मौत हो चुकी थी। देर रात सूचना पर सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी, कोतवाल हरेंद्र चौधरी, टीपी नगर चौकी इंचार्ज पंकज जोशी मौके पर पहुंचे और हत्यारोपित पत्नी को हिरासत में ले लिया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।