Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime News: बंधक बनाकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित की मां और भाईयों ने की मारपीट

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के रामनगर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक नाबालिग लड़के ने पीड़िता को अपने घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपित की मां और तीन भाइयों पर भी मारपीट का आरोप है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By trilok rawat Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 06 Sep 2024 08:46 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: आए दिन सामने आ रही दुष्कर्म की घटनाएं

जासं, रामनगर। Uttarakhand Crime News: क्षेत्र में आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला मालधनचौड़ क्षेत्र के एक गांव का है। जहां नाबालिग पर नाबालिग लड़की को अपने घर में बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म का आरोप लगा है। जबकि आरोपित की मां समेत तीन भाईयों पर भी मारपीट का आरोप लगा है।

बंधक बनाया और दुष्कर्म किया

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता का कहना है कि चार सितंबर की रात उसके गांव में रहने वाला एक नाबालिग उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर बुलाकर ले गया था। इस दौरान आरोपित ने उसकी बेटी को अपने घर में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- Haridwar में की अखाड़ा परिषद ने घोषणा, प्रयागराज कुंभ में ‘शाही’ और ‘पेशवाई’ शब्द का नहीं करेगी प्रयोग

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी

घटना की जानकारी किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। घर आकर बेटी ने इस घटना की जानकारी दी। इसके अलावा आरोपित की मां व तीन भाईयों पर भी मारपीट किए जाने का आरोप है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

कोतवाली के एसएसआई मनोज नयाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा के तहत दुष्कर्म करने व आरोपित के तीन भाई व मां के खिलाफ पीड़िता से मारपीट किए जाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश में यू-ट्यूबर की पिटाई के बाद जागी Dehradun Police, सभी थानों में हिस्ट्रीशीटरों की परेड शुरू