Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेज आवाज में गाने बजा रहा था दुकानदार, युवक ने किया मना तो दांतों से काट डाली उंगली; तब तक काटता रहा जब तक...

अक्सर दुकान पर तेज आवाज में गाने बजाए जाते हैं। आठ नवंबर को दुकान में गाने बज रहे थे। उनके बच्चों के स्कूल में टेस्ट चल रहे हैं इसलिए पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में दिक्कत हो रही थी। इस पर उन्होंने दुकानदार को गाने बंद करने के लिए कहा तो हमलावर हो गया। दांतों से हाथ की एक अंगुली को काटकर अलग कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Sun, 12 Nov 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। तेज आवाज में गाने बजाने पर एक युवक ने दुकानदार को टोका तो गुस्से में उसने दांत से युवक के हाथ की अंगुलियां काट दीं। तब तक नहीं छोड़ा जब तक एक अंगुली कटकर जमीन पर नहीं गिर गई।

शोरशराबा होने पर भीड़ इकट्ठा हुई तो आरोपित भाग गया। पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है। तुलसी नगर पालीशीट वार्ड-पांच निवासी महेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस में कुमाऊं कालोनी दमुवाढूंगा निवासी जयराज खड़का की बिजली की दुकान है।

अक्सर दुकान पर तेज आवाज में गाने बजाए जाते हैं। आठ नवंबर की रात 10 बजे दुकान में गाने बज रहे थे। उनके बच्चों के स्कूल में टेस्ट चल रहे हैं, इसलिए पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में दिक्कत हो रही थी। इस पर उन्होंने दुकानदार को गाने बंद करने के लिए कहा तो हमलावर हो गया।

दांतों से हाथ की एक अंगुली को काटकर अलग कर दिया। लोगों को आता देख जयराज जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। एसओ विमल मिश्रा ने बताया कि आरोपित पर मारपीट, धमकी, गालीगलौज व अंग-भंग करने की धारा में प्राथमिकी की है।

अंगुली उठाकर अस्पताल ले गए स्वजन

महेंद्र का कहना है कि अंगुली कटने से वह लहूलुहान हो गया और दर्द से कराहने लगा। स्वजन ने उसकी कटी हुई अंगुली जमीन से उठाई और अस्पताल लेकर पहुंचे। उपचार के बाद वह थाने में शिकायत कराने पहुंचा है। आरोपित से जानमाल का खतरा बताया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर