Move to Jagran APP

Haldwani Violence: हल्द्वानी में आज कर्फ्यू से राहत की उम्मीद, हिंसा के बाद सात जोन में बंटा शहर; मजिस्ट्रेट तैनात

Haldwani Violence बनभूलपुरा बवाल के बाद शहर में कर्फ्यू लगा हुआ है। इससे इंटरनेट सेवा से लेकर सभी तरह की सेवाएं बाधित हैं। लोग परेशान हैं। बनभूलपुरा से दूसरे क्षेत्र के लोग कर्फ्यू में ढील की मांग करने लगे हैं। जिला प्रशासन ने शहर को सात जोन में बांट दिया है। सभी जोन में मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं।

By ganesh joshi Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 10 Feb 2024 07:43 AM (IST)
Hero Image
Haldwani Violence: हल्द्वानी में आज कर्फ्यू से राहत की उम्मीद, हिंसा के बाद सात जोन में बंटा शहर; मजिस्ट्रेट तैनात

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। बनभूलपुरा बवाल के दूसरे दिन जिला प्रशासन ने शहर को सात जोन में बांट दिया है। सभी जोन में मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं। डीएम वंदना के अनुसार, ताज चौराहा किदवई नगर, चोरगलिया रोड, लाइन नंबर 17 से मुजाहिद चौक तक सुपर जोन एक के लिए एपी बाजपेयी, गांधी नगर व इंदिरा नगर में सुपर जोन दो के लिए प्रमोद कुमार को मजिस्ट्रेट तैनात किया गया है।

वहीं, मंगल पड़ाव मेडिकल, मंडी, गोरापड़ाव, सुशीला तिवारी अस्पताल मोर्चरी तक सुपर जोन तीन के लिए तुषार सैनी, थाना काठगोदाम गौलापार तिराहे से बागजाला तक सुपर जोन चार के लिए कृष्ण नाथ गोस्वामी को मजिस्ट्रेट तैनात किया गया है।

सुपर जोन पांच में नैनीताल अर्बन तिराहे से चक्रीय क्रम में मुखानी चौराहा, सुशीला तिवारी अस्पताल तक शामिल है। इसमें विपिन पंत मजिस्ट्रेट रहेंगे। इसके अतिरिक्त ऋचा सिंह पूरे नगर क्षेत्र को देखेंगी और पारितोष वर्मा परगना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट बनाए गए हैं। डीएम का कहना है कि सभी मजिस्ट्रेट एडीएम शिव चरण द्विवेदी के निर्देशन में कार्य करेंगे। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए निरंतर भ्रमण करते रहेंगे।

कर्फ्यू में आज मिल सकती है ढील

बनभूलपुरा बवाल के बाद शहर में कर्फ्यू लगा हुआ है। इससे इंटरनेट सेवा से लेकर सभी तरह की सेवाएं बाधित हैं। लोग परेशान हैं। बनभूलपुरा से दूसरे क्षेत्र के लोग कर्फ्यू में ढील की मांग करने लगे हैं। हालांकि, शुक्रवार की रात तक जिला प्रशासन का किसी तरह का आदेश नहीं आया है। अगर 10 फरवरी को सबकुछ ठीक रहा तो ढील मिल सकती है। जिला प्रशासन का कहना है कि इसके लिए सभी पहलुओं पर विचार किया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।