Move to Jagran APP

पति नहीं चुका पाया लोन तो पत्नी ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में कर ली आत्महत्या nainital news

संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार को विवाहिता की मौत हो गई। जांच में पुलिस को आत्महत्या की वजह नहीं पता चली। अलबत्ता पति ने पुलिस को अलग ही कहानी बयां कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Wed, 04 Mar 2020 04:17 PM (IST)
Hero Image
पति नहीं चुका पाया लोन तो पत्नी ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में कर ली आत्महत्या nainital news
रुद्रपुर, जेएनएन : संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार को विवाहिता की मौत हो गई। जांच में पुलिस को आत्महत्या की वजह नहीं पता चली। अलबत्ता पति ने पुलिस को अलग ही कहानी बयां कर दी। बताया कि लोन की किस्त नहीं चुकाने से पत्नी अवसाद में थी। इस कारण उसने बुधवार सुबह फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। हैरत तो तब हुई जब पति पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं हो रहा था। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

मंगलवार रात लगाई फांसी, बुधवार सुबह चला पता

घटना ऊधमसिंह नगर जिले के ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र के कृष्णा बिहार फुलसुंगा का है। स्थानीय निवासी रेखा (30) पत्नी चंद्रभान ने मंगलवार देर रात फांसी लगा ली। बुधवार सुबह पति ने देखा तो शव नीचे उतारकर जिला अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चंद्रभान ने बताया उसने बैंक से करीब दो लाख लोन लेकर मकान बनाया था। कुछ समय से लोन की किस्त नहीं जमा हो पा रही थी। इसे लेकर पत्नी रेखा तनाव में थी। इसी कारण उसने फंदा लगा लिया।

पुलिस के गले नहीं उतर रही कहानी            

एसआई विजय ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। पति की कहानी गले नहीं उतर रही। पोस्टामर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी। जल्द ही पूरी तस्वीर साफ होगी।

पुलिस के संदेह की वजह भी है

आत्महत्या के मामले को पुलिस शुरू से ही संदेह की नजर से देख रही है। इसकी वजह भी है। पुलिस के अनुसार पूरी रात पत्नी कमरे से गायब रही लेकिन पति को पता नहीं चला। छोटे परिवार में अक्सर ऐसा नहीं होता। पति ने लोन लिया था तो पत्नी के अवसाद में आने कहानी भी खटक रही है। आर्थिक स्थित देखकर नहीं लगता कि कोई दो लाख रुपये के लिए आत्महत्या जैसे कदम उठाएगा।

यह भी पढ़ें : होली के लिए तस्‍करी कर लाई गई हरियाणा ब्रांड की शराब की खेप पकड़ी गई 

यह भी पढ़ें : एसआइटी ने हाईकोर्ट से कहा, छात्रवृत्ति घोटाला जांच मामले में समाज कल्याण विभाग के अधिकारी नहीं कर रहे सहयोग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।