Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन में महिला डॉक्टर से अभद्रता, आरोपी खींच रहा था फोटो; विरोध करने पर कहे अपशब्द

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ अमानवीय हरकत के बाद अब उत्तराखंड में महिला डॉक्टर से अभद्रता की घटना सामने आई है। ट्रेन में पिता के साथ सफर कर रही डॉक्टर के साथ एक शख्स ने अभद्रता की। सफर के दौरान वह मोबाइल से डॉक्टर की फोटो क्लिक करने लगा। विरोध करने पर अपशब्द का प्रयोग किया। काठगोदाम में इसकी प्राथमिकी हुई।

By Deep belwal Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 20 Aug 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
चलती ट्रेन में अल्मोड़ा की महिला डॉक्टर से अभद्रता

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही अल्मोड़ा की डॉक्टर से एक व्यक्ति ने अभद्रता कर डाली। पिता के सामने डॉक्टर से अपशब्द कहे गए। काठगोदाम स्टेशन पहुंचने पर पीड़िता ने जीआरपी थाने में शिकायत की। घटना देहरादून में होने के कारण काठगोदाम में प्राथमिकी हुई। मगर विवेचना देहरादून जीआरपी को ट्रांसफर कर दी गई है।

पिता के साथ अल्मोड़ा के लिए थी निकली

जीआरपी थाना काठगोदाम के इंचार्ज नरेश कोहली ने बताया कि महिला डॉक्टर अल्मोड़ा के एक सरकारी अस्पताल में तैनात हैं। सोमवार रात वह देहरादून से पिता के साथ अल्मोड़ा के लिए निकलीं। रात 11:30 बजे देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस की सीट बी-2 कोच में सवार हो गईं। इसी ट्रेन में देहरादून निवासी राजीव शर्मा अपनी पत्नी व बहन के साथ बी-1 कोच में सफर कर रहे थे।

फोटो खींचने के विरोध में की अभद्रता

महिला डॉक्टर का आरोप है कि आरोपित राजीव ने उनके कोच में आकर अपने मोबाइल से उनका फोटो खींचा। विरोध किया तो आरोपित ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर बदसलूकी की। वहीं, शोर सुनकर रात में टीटी सीट पर पहुंचे। बातचीत के बाद दोनों पक्ष शांत हो गए। मंगलवार की सुबह ट्रेन जैसे ही काठगोदाम स्टेशन पर पहुंची।

सार्वजनिक स्थान पर अपमानित करने पर प्राथमिकी

ट्रेन से उतरते समय दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए। इसके बाद महिला डॉक्टर ने जीआरपी थाने में शिकायत की। चौकी इंचार्ज नरेश कोहली ने बताया कि घटना देहरादून से हरिद्वार के बीच की है। तहरीर के आधार पर राजीव शर्मा के विरुद्ध बीएनएस की नई धारा 352 यानी सार्वजनिक स्थान पर अपमानित करने पर प्राथमिकी की है।

यह भी पढ़ें- 11 मिनट तक होती रही फलों और पत्थरों की बौछार, 212 लोग घायल; बग्वाल मेले की रौनक देखने दिल्ली-मुबंई से पहुंचे लोग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर