Move to Jagran APP

रुद्रपुर में चेकिंग के दौरान कट्टा और पांच कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार nainital news

एसटीएफ ने टीचर्स काॅलोनी गेट के पास से कार सवार युवक को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एसटीएफ ने उसके पास से एक देशी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Thu, 12 Mar 2020 05:29 PM (IST)
Hero Image
रुद्रपुर में चेकिंग के दौरान कट्टा और पांच कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार nainital news
रुद्रपुर, जेएनएन : एसटीएफ ने टीचर्स काॅलोनी गेट के पास से कार सवार युवक को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एसटीएफ ने उसके पास से एक देशी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

एसटीएफ के कुमाऊं प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि एक युवक अवैध असलहों के साथ घूम रहा है। सूचना पर एसटीएफ के हेड कांस्टेबल बाबू खां, कांस्टेबल जय सिंह, गुरवंत सिंह, भूपेंद्र सिंह मर्तोलिया रुद्रपुर पहुंचे और रामपुर रोड पर पुलिस के साथ वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान कार सवार एक युवक पुलिस को देख मुडऩे लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने कार यूके-06-के-4252 का पीछा कर टीचर्स कालोनी गेट के पास पकड़ लिया। कार की तलाश में एक देशी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए।

एसटीएफ प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम विट्टा फार्म, बिलासपुर, रामपुर निवासी हरप्रीत सिंह पुत्र भूपेंद्र सिंह बताया। बाद में एसटीएफ ने हरप्रीत सिंह को रुद्रपुर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने हरप्रीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : एलटी की परीक्षा दिलाने वाले फरार चार मुन्‍नाभाइयों की तलाश में पुलिस ने दी दबिश

यह भी पढ़ें : तिब्बत पर चीनी आधिपत्य के खिलाफ नैनीताल में समुदाय की महिलाओं ने किया शांति पाठ

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।