Move to Jagran APP

हल्द्वानी में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम; पंजाब में नौकरी करता था मृतक

Haldwani Breaking भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी कुमकुम धानक ने बताया कि सुबह करीब 7ः30 बजे आवास विकास रेलवे क्रॉसिंग से करीब 150 मीटर आगे रेल ट्रैक पर शव के पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली तो उसके पास से आधार कार्ड मिला। युवक की शिनाख्त भवाली के रेहड़ी निवासी मयंक पांडे के तौर पर हुई है।

By Deep belwal Edited By: riya.pandey Updated: Tue, 02 Jan 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
हल्द्वानी में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। भोटिया पड़ाव क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने शव को मॉर्चरी भेजकर परिजनों को सूचना दे दी है।

भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी कुमकुम धानक ने बताया कि सुबह करीब 7ः30 बजे आवास विकास रेलवे क्रॉसिंग से करीब 150 मीटर आगे रेल ट्रैक पर शव के पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली तो उसके पास से आधार कार्ड मिला। युवक की शिनाख्त भवाली के रेहड़ी निवासी मयंक पांडे के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को मॉर्चरी भिजवाकर परिजनों को सूचना दी।

पंजाब की एक कंपनी में कार्य करता था मृतक

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मयंक पंजाब स्थित एक कंपनी में जॉब करता था। करीब दो हफ्ते पहले वह छुट्टी पर घर लौटा था। मयंक के पिता रमेश चंद्र पांडे सेवानिवृत्त सैनिक हैं और उसकी मां सरोज पांडे मंगोली में संचालित एक सरकारी स्कूल में शिक्षका के पद पर तैनात हैं। वहीं मयंक की एक छोटी बहन वैशाली हैं जो निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। मयंक माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें:

उत्तराखंड में इस साल भी बरकरार रही पुरानी परंपरा, वर्ष के दिन सामने नहीं आई कोई आपराधिक घटना; पुलिस के इंतजाम थे पुख्ता

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।