Move to Jagran APP

आम लोगों पर फायर करने के बाद युवक ने थाने के पास पुलिसकर्मियों पर भी तड़तड़ाईं गोलियां

बागेश्‍वर जिले के कपकोट तहसील के आम लोगों व गश्त कर रही पुलिस टीम पर एक व्‍यक्ति ने अचानक पिस्टल से फायर झोंक दिया। लोगों ने टाटा सफारी वाहन की आड़ लेकर जान बचाई।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Mon, 09 Mar 2020 04:07 PM (IST)
Hero Image
आम लोगों पर फायर करने के बाद युवक ने थाने के पास पुलिसकर्मियों पर भी तड़तड़ाईं गोलियां
बागेश्वर, जेएनएन : बागेश्‍वर जिले के कपकोट तहसील के आम लोगों व गश्त कर रही पुलिस टीम पर एक व्‍यक्ति ने अचानक पिस्टल से फायर झोंक दिया। लोगों ने टाटा सफारी वाहन की आड़ लेकर जान बचाई। जबकि पुलिस की टीम भी घटना में बालबाल बची। बहरहाल आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपित सोमवार को अदालत में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

कपकोट पुलिस के अनुसार रविवार देर शाम पुलिस गश्त पर थी। एक युवक हाथ में पिस्टल लहराते हुए थाने की तरफ बढ़ रहा था। पुलिस को गाली देते हुए शोर-शराबा कर रहा था। प्रभारी निरीक्षक टीआर वर्मा और एसआइ अकरम अहमद ने उसे ऐसा करने पर मना किया। इसी बीच उसने पिस्टल आगे बढ़ाते हुए पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। फायरिंग से घटना स्‍थल पर खलबली मच गई। आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया और थाने ले आए। पूछताछ में उसने अपना नाम हीरा सिंह कठायत पुत्र प्रताप सिंह कठायत, निवासी कर्मी बताया। पुलिस ने आरोपित हीरा सिंह के खिलाफ के स दर्ज कर लिया।

पुलिस की कार्रवाई के दौरान सुंदर सिंह बिष्ट पुत्र नंदन सिंह बिष्ट निवासी तहसील गेट कपकोट भी थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपित ने तहसील गेट के पास खड़े लोगों पर भी फायर झोंकी है। गेट पर खड़े टाटा सफारी वाहन की आड़ लेकर वे और अन्य लोग बालबाल बच गए। पुलिस ने तहरीर पर आरोपित हीरा सिंह कठायत के खिलाफ मामला पंजीकृत किया है। आरोपित को अदालत में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : काशीपुर में चार दिन से थी हांगकांग की महिला, एलआइयू को भनक नहीं 

यह भी पढ़ें : शटलर लक्ष्य सेन ऑल इंग्लैंड सुपर सीरीज में दिखाएंगे दम, ओलंपिक क्‍वालीफाई करने की हसरत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।