Move to Jagran APP

पिता व भाई की जमानत के लिए नहीं थे रुपये, युवक ने शुरू कर दिया स्मैक तस्करी का धंधा; पुलिस ने भेजा जेल

Nainital News हल्द्वानी में एक युवक को स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। युवक के पिता और भाई जेल में बंद हैं और उनके पास जमानत के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए उसने स्मैक बेचकर पैसे जुटाने का फैसला किया। पुलिस ने उसे 3.14 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 14 Oct 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। जेल में बंद पिता व भाई को छुड़ाने के लिए युवक के पास रुपये नहीं हुए तो उसने स्मैक तस्करी शुरू कर दी। पुलिस ने युवक को स्मैक के संग गिरफ्तार किया है। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया।

काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि दशहरा की रात एसआइ अरुण सिंह राणा व कांस्टेबल टीका राम रेलवे कालोनी नरीमन तिराहे से चेकिंग करते हुए गौला पुल की ओर पहुंचे। शेरअली मजार स्थित वन बैरियर के पास एक युवक आता दिखा। उसे रोककर पुलिस ने रात में घूमने की वजह पूछी तो वह हैड़ाखान रोड की ओर भागने लगा, मगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पूछने पर उसने अपना नाम वार्ड 24 गफूर बस्ती बनभूलपुरा निवासी शोएब बताया। पुलिस ने उसके पास मिले थैले की तलाशी ली तो कागज की कई पुड़ियों में 3.14 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

आरोपित ने बताया कि वर्तमान में वह नई बस्ती काठगोदाम में रहता है। उसके पिता और भाई जेल में बंद हैं। उनकी जमानत के लिए पैसों की जरूरत थी। घर में भाई की लाई स्मैक पड़ी थी, जिसे बेचकर वह जमानत के लिए रुपये कमाना चाहता था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

नई बस्ती में राहत, रविवार को दिन में भी पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। स्वास्थ्य विभाग की टीम रविवार को भी काठगोदाम नई बस्ती पहुंची। टीम ने क्षेत्र में लार्वा पनपने वाली जगह देखी और लोगों को जागरूक किया। साथ ही दवा का छिड़काव करने के साथ ही फागिंग भी कराई गई। जिला मलेरिया अधिकारी डा. मनोज कांडपाल ने बताया कि इस क्षेत्र में स्थिति नियंत्रण में है। किसी तरह की परेशानी नहीं है। लोगों को भी जागरूक कर दिया गया है। वहीं, अब तक जिले में 50 लोग सामने आ चुके हैं। इसमें एक महिला मौत हुई है।

पहले चार महीने खराब रही सीटी स्कैन, अब शिफ्टिंग के नाम पर बंद

हल्द्वानी। बेस अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन चार महीने तक बंद रही थी। जैसे-तैसे मशीन को ठीक किया गया था, लेकिन अब शिफ्टिंग के नाम पर बंद है। इसे दूसरी जगह इंस्टाल किया जाना है लेकिन प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी। इसकी वजह से मरीज परेशान हैं। पीएमएस डा. केके पांडे ने बताया कि जल्द ही इंस्टाल कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कोटा-इटावा एक्सप्रेस से घर आ रही युवती का अपहरण, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें