Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रचार अभियान के दौरान UP CM के पैतृक गांव पहुंचे भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी, पंचूर में योगी की मां से लिया आशीर्वाद

भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने सोमवार को यमकेश्वर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ग्राम बल्ली से प्रचार अभियान का शुरुआत की। बल्ली हनुमंती मटियाली कांडाखाल में जनसंपर्क करते हुए वह ग्राम सैंणा स्थित सीडीएस जनरल बिपिन रावत के आवास पर पहुंचे। इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव ग्राम पंचुर पहुंचे। उन्होंने योगी आदित्यनाथ की माता के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया।

By Ajay khantwal Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 01 Apr 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
पंचूर में योगी आदित्यनाथ की माता के चरण स्पर्श करते अनिल बलूनी

जागरण संवाददाता, पौड़ी। गढ़वाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव ग्राम पंचूर पहुंचे। ग्राम पंचूर में उन्होंने योगी आदित्यनाथ की माता के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया।

भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने सोमवार को यमकेश्वर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ग्राम बल्ली से प्रचार अभियान का शुरुआत की। बल्ली, हनुमंती, मटियाली, कांडाखाल में जनसंपर्क करते हुए वह ग्राम सैंणा स्थित सीडीएस जनरल बिपिन रावत के आवास पर पहुंचे।

यूपी सीएम योगी के पैतृक गांव पहुंच बलूनी

इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव ग्राम पंचूर पहुंचे। पंचुर में उन्होंने योगी आदित्यनाथ की माता के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया। 

प्रचार अभियान के दौरान विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं में बलूनी ने कहा कि अगला एक दशक उत्तराखंड के लिए काफी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उत्तराखंड से विशेष लगाव है व उनका सपना उत्तराखंड का समग्र विकास है। केंद्र में उच्चस्थ पदों को उत्तराखंड के अधिकारी संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Old Pension Scheme: लोकसभा चुनाव से पहले OPS की मांग कर रहे कर्मचारियों के बदले सुर, चुनावी तैयारियों पर फेर सकते हैं पानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर