Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्‍तराखंड: कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बचे; पौड़ी से लौट रहे थे देहरादून

उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत की कार मंगलवार को चांैरिखाल के समीप पाले में रपटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे उन्हें मामूली चोटें आई। वाहन में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन नरेंद्र रावत और मातवर सिंह भी मौजूद थे जो सुरक्षित हैं।

By Sumit KumarEdited By: Updated: Tue, 14 Dec 2021 10:27 PM (IST)
Hero Image
पौड़ी से देहरादून लौट रहे कैबिनेट मंत्री का वाहन थलीसैंण में पाले के चलते बीच सड़क पर पलट गया।

जागरण संवाददाता, पौड़ी: उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत की कार मंगलवार को चांैरिखाल के समीप पाले में रपटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे उन्हें मामूली चोटें आई। वाहन में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन नरेंद्र रावत और मातवर सिंह भी मौजूद थे, जो सुरक्षित हैं। उच्च शिक्षा मंत्री डा. रावत मंगलवार शाम को थलीसैंण में राजकीय महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद देहरादून लौट रहे थे। जब उनकी कार शाम पौने सात बजे करीब चौंरिखाल के पास पहुंची तो पाले के कारण सड़क पर पलट गई।

मंत्री के स्टाफ ने तुरंत थलीसैंण थाने को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी सतेंद्र भंडारी मौके पर पहुंचे और कार को सड़क से हटाया। जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि मंत्री जी को हल्की चोट आई है। फिलहाल सभी लोग भरसार यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले साल केदारनाथ हाईवे पर बांसवाड़ा के समीप डा. धन सिंह रावत की कार बोल्डर आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उस समय वह गुप्तकाशी विद्यापीठ कालेज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अगस्त्यमुनि लौट रहे थे। इस हादसे में डा. रावत के अलावा विधायक भरत सिंह चौधरी और केदारनाथ विधायक मनोज रावत बाल-बाल बचे थे।

महिला की पहाड़ी से फिसलकर मौत

उत्तरकाशी: बड़ेथी क्षेत्र में एक महिला की पहाड़ी से गिर कर मौत हो गई। महिला घर से शाम को घूमने निकली थी। पुलिस ने बताया कि महिला के माथे व शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान हैं।

कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि बड़ेथी लोनिवि कालोनी निवासी सुमति देवी गत सोमवार शाम को घर से घूमने के लिए निकली थी,लेकिन वापस घर नहीं आई। मंगलवार को मंगलवार सुबह भागीरथी किनारे एक महिला के शव होने सूचना मिली। महिला पहाड़ी से फिसलकर नदी किनारे गिरी थी। महिला की पहचान सुमति देवी पत्नी स्व. कमलेश्वर जोशी के रूप में हुई। कोतवाल ने बताया कि पीएम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें- रुड़की: चीनी मिल में गन्ना डालकर निकल रही ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, चालक की मौके पर ही मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें