Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोटो,, साइब्रर क्राइम की जांच में तेजी लाएं: एएसपी

संवाद सहयोगी लैंसडौन अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने कोतवाली पुलिस को साइबर क्राइम स

By JagranEdited By: Updated: Fri, 13 Mar 2020 06:18 AM (IST)
Hero Image
फोटो,, साइब्रर क्राइम की जांच में तेजी लाएं: एएसपी

संवाद सहयोगी, लैंसडौन: अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने कोतवाली पुलिस को साइबर क्राइम से जुड़े मामलों की जांच में तेजी लाने के निर्देश दिए हैैं। इस दौरान उन्होंने कोतवाली का निरीक्षण कर प्रभारी निरीक्षक को क्षतिग्रस्त सीवर की मरम्मत कराने समेत कई निर्देश दिए।

गुरुवार शाम लैंसडौन कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक राय ने कोतवाली पुलिस को साइबर क्राइम से जुड़े मामलों की तत्परता से जांच के निर्देश दिए। कहा की धूरा रोड में पुलिस कर्मियों के लिए आवासीय भवन बनाने की योजना काफी समय से लंबित चल रही थी, उसमें मेरठ रक्षा संपदा कार्यालय से पत्राचार कर आवश्यक कार्यवाही कर ली गई है व जल्द योजना को मूर्त रूप दिया जाएगा। उन्होंने कोतवाली पुलिस के मैस, लाइब्रेरी व कोतवाली के पीछे स्थित आवासीय भवनों का भी निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने क्षतिग्रस्त सीवर लाइन को जल्द मरम्मत करने के साथ ही सोलर पैनल के निरीक्षण के लिए भी निर्देश दिए। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए कि आवासीय भवनों समेत अन्य कार्यो के लिए यदि बजट की आवश्यकता है, तो वे इसके लिए प्राक्कलन बना कर जल्द भेजें, ताकि बजट सुनिश्चित करवाया जा सके। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक संपूर्णानंद गैरोला, एसआई प्रदीप नेगी मौजूद रहे।