Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Car Accident: रिसॉर्ट जा रहे दिल्‍ली के सैलानियों की कार खड्ड में गिरी, चालक सहित पांंच घायल

Car Accident प्रखंड रिखणीखाल के अंतर्गत ग्राम गाडियूंपुल के समीप पर्यटकों की एक कार खड्ड में जा गिरी। बताया कि दुर्घटना में कार सवार पांचों व्यक्तियों को चोट आई। 108 आकस्मिक चिकित्सा वाहन से घायलों को रिखणीखाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती किया गया। साथ ही घायलों से मिले फोन नंबरों के आधार पर स्वजनों को भी घटना की सूचना दी गई।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 13 Jun 2024 12:20 PM (IST)
Hero Image
Car Accident: दुर्घटना में दिल्ली निवासी चार पर्यटक और चालक घायल हो गए।

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: Car Accident: प्रखंड रिखणीखाल के अंतर्गत ग्राम गाडियूंपुल के समीप पर्यटकों की एक कार खड्ड में जा गिरी। दुर्घटना में दिल्ली निवासी चार पर्यटक और चालक घायल हो गए। घायलों का रिखणीखाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार करवाया गया।

जानकारी के अनुसार 4-प्रिया एनक्लेव, दिल्ली निवासी विकास जेटली अपनी पत्नी सुरभी, पुत्र दक्ष व पुत्री खुशी के साथ प्रखंड रिखणीखाल के अंतर्गत बनबसा रिसॉर्ट में जा रहे थे। कार में विकास के दोस्त का पुत्र रामप्रस्था ग्रीन, वैशाली, गाजियाबाद निवासी अर्नव गुप्ता भी सवार था।

रिखणीखाल थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि गाडियूंपुल से करीब एक किलोमीटर आगे कार अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। बताया कि दुर्घटना में कार सवार पांचों व्यक्तियों को चोट आई। 108 आकस्मिक चिकित्सा वाहन से घायलों को रिखणीखाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती किया गया।

साथ ही घायलों से मिले फोन नंबरों के आधार पर स्वजनों को भी घटना की सूचना दी गई। बताया कि देर रात स्वजन घायलों को अपने साथ उपचार के लिए ले गए।