Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेट बदली टाइम नहीं: क्या 22 जनवरी को आपका भी एग्जाम हुआ था कैंसिल? अब अगले महीने की इस तारीख को होगी परीक्षा

22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के चलते कई विद्यालयों और विवि ने परीक्षा कैंसिल की थी। गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने भी स्नातक और स्नातकोत्तर विषम सेमेस्टरों की बीते 22 जनवरी को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी थी। अब परीक्षा की नई डेट सामने आ गई है। हालांकि समय में बदलाव नहीं हुआ है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि सभी परीक्षाएं पूर्व घोषित समय के अनुसार ही होंगी।

By Nand kishore khanduri Edited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 29 Jan 2024 09:08 AM (IST)
Hero Image
क्या 22 जनवरी को आपका भी एग्जाम हुआ था कैंसिल? अब अगले महीने की इस तारीख को होगी परीक्षा

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल। गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक और स्नातकोत्तर विषम सेमेस्टरों की बीते 22 जनवरी को होने वाली जो परीक्षा स्थगित कर दी गई थी, उनका नया परीक्षा कार्यक्रम विश्वविद्यालय ने घोषित कर दिया है। परीक्षा नियंत्रक डा. एचएम आजाद ने इस संबंध में कार्यालय आदेश जारी कर बताया कि बीकाम प्रथम, पंचम सेमेस्टर एनईपी और ओल्ड कोर्स की परीक्षा अब तीन फरवरी को होगी।

बीबीए, बीसीए, बीएससी (आइटी), बीए मासकम्युनिकेशन, एमबीए (आइबी), एमबीए (एचआर), एमबीए, बीएचएम, एमबीए (टीटीएम), एमए (योगा), डिप्लोमा इन योग, बीएससी योग, आइबीटीसी, एमसीए, एमएससी (आइटी), एमएससी (सीएस), बीफार्मा, एमबीए (एफएम), बीटेक की मुख्य और बैक पेपर की परीक्षाएं 20 फरवरी को होंगी। बीए, बीएससी प्रथम और पंचम सेमेस्टर एनईपी/ ओल्ड कोर्स की परीक्षाएं 24 फरवरी को होंगी। गढ़वाल केंद्रीय विवि के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि यह सभी परीक्षाएं पूर्व घोषित समय के अनुसार ही होंगी।

ये भी पढे़ं -

'तो फिर स्कूलों में भी पढ़ाई जाए कुरान शरीफ', मदरसों में श्रीराम पाठ पढ़ाने के आदेश पर इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की मांग

Brain Stroke: ठंड ने बढ़ाया ब्रेन स्ट्रोक का खतरा, जीवन से है प्यार तो इन बातों का रखे ख्याल; ऐसे पहचानें लक्षण

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें