Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand की बेटी की हिम्मत, चोर को कमरे में किया बंद; तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Girl Locked Thief लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला बदमाश एक युवती की हिम्मत से पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी क्षेत्र में एक संदिग्ध युवक घूम रहा है। बुधवार रात सपना के किराए के कमरे से दो मोबाइल फोन गायब हो गए। साथ ही एक बैग जिसमें चार सौ रूपए रखे हुए थे।

By Ajay khantwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 28 Jun 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
Girl Locked Thief: चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला बदमाश एक युवती की हिम्मत से पुलिस के हत्थे चढ़ा

संवाद सहयोगी, जागरण कोटद्वार। Girl Locked Thief: जौनपुर क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला बदमाश एक युवती की हिम्मत से पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दरअसल, जब युवती को पता चला कि बदमाश ने उसके कमरे से चोरी की तो उसने उसे पकड़कर कमरे में बंद किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया।

घटना मोहल्ला जौनपुर क्षेत्र की है। पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी क्षेत्र में एक संदिग्ध युवक घूम रहा है। वह घरों की रेकी कर घर के बाहर रखे सामान को हाथ भी साफ कर रहा है। जौनपुर निवासी सपना ने बताया कि वह कालेज में पढ़ाई करती है और क्षेत्र में एक कपड़ों की दुकान में भी काम करती है।

बदमाश को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया

बुधवार रात उनके किराए के कमरे से दो मोबाइल फोन गायब हो गए। साथ ही एक बैग, जिसमें चार सौ रूपए रखे हुए थे। गुरुवार सुबह जब उन्हें पता चला कि मोहल्ले में घूम रहे उक्त बदमाश ने चोरी की घटना को अंजाम दिया तो उसने उसे पकड़ कमरे में बंद कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ लेकर चली गई।

वहीं, मोहल्लेवासियों ने भी युवती की इस हिम्मत की भी दाद दी। कहा कि क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस को भी अवगत करवाया जा चुका था। लेकिन, पुलिस ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई। इधर, सपना की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।