Move to Jagran APP

Sena Bharti Rally: उत्तराखंड में 20 दिसंबर से शुरू होगी सेना भर्ती रैली, यहां देखे पूरा शेड्यूल

Sena Bharti Rally सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन ने बीस दिसंबर से कोटद्वार में होने वाली भर्ती रैली का जिलेवार कार्यक्रम घोषित कर दिया है। भर्ती रैली में शामिल होने वाले पंजीकृत युवाओं को उनका प्रवेश पत्र ई-मेल के जरिये भेजा गया है।

By Edited By: Updated: Sun, 06 Dec 2020 10:40 PM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड में 20 दिसंबर से शुरू होगी सेना भर्ती रैली, यहां देखे पूरा शेड्यूल। फाइल फोटो
संवाद सहयोगी, लैंसडौन(पौड़ी गढ़वाल)। Sena Bharti Rally सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन ने बीस दिसंबर से कोटद्वार में होने वाली भर्ती रैली का जिलेवार कार्यक्रम घोषित कर दिया है। भर्ती रैली में शामिल होने वाले पंजीकृत युवाओं को उनका प्रवेश पत्र ई-मेल के जरिये भेजा गया है। भर्ती रैली में कोविड-19 की निगेटिव रिपोर्ट न लाने वाले युवा को रैली में प्रतिभाग नहीं करने दिया जाएगा। 

लैंसडौन स्थित सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल विनीत वाजपेयी ने बताया की बीस दिसंबर को कोटद्वार के गबर सिंह आर्मी कैंप में उत्तरकाशी जिले की पुरोला, मोरी, राजगड़ी, डूंडा, चिन्यालीसौड़, भटवाड़ी और बड़कोट तहसील के युवा हिस्सा लेंगे। 21 दिसंबर को उत्तरकाशी के बड़कोट और रुद्रप्रयाग जिले के ऊखीमठ, जखोली और बसुकेदार तहसील की भर्ती होगी। 

22 दिसंबर को रुद्रप्रयाग जिले के रुद्रप्रयाग तहसील एवं टिहरी गढ़वाल की प्रतापनगर, टिहरी, धनौल्टी, जाखणीधार, और नरेंद्रनगर तहसील की भर्ती होगी। 24 दिसंबर को टिहरी गढ़वाल के कंडीसौण, गाजा और कीर्तिनगर और चमोली से थराली, गैरसैंण, आदिबद्री तहसील के युवा हिस्सा ले सकेंगे। 25 दिसंबर को चमोली जिले के जोशीमठ, चमोली, कर्णप्रयाग, देवाल, नारायणबगढ़, नगासू, नंद्रप्रयाग और घाट के युवा, 26 दिसंबर को चमोली की पोखरी तहसील के साथ पौड़ी जिले की जाखणीखाल, बीरोंखाल और पौड़ी तहसील के युवा रैली में शामिल होंगे। 

27 दिसंबर को लैंसडौन, सतपुली और श्रीनगर, 28 को थैलीसैंण, धूमाकोट व चौबट्टाखाल, 29 को कोटद्वार, यमकेश्वर, और चाकीसैंण तहसील के युवाओं की भर्ती होगी। 30 दिसंबर को रुड़की, हरिद्वार और भगवानपुर, 31 दिसंबर को लक्सर व देहरादून जिले की देहरादून तहसील के युवाओं के लिए भर्ती होगी। एक जनवरी को चकराता, विकासनगर, त्यूणी व दो जनवरी को ऋषिकेश, डोईवाला और कालसी के युवा रैली में भाग लेंगे। 

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Police Bharti: उत्तराखंड पुलिस में फरवरी में होगा रिक्रूटमेंट, जानें- कितने पदों पर होनी है भर्ती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।