Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vanatara Case: वनतंरा प्रकरण में मित्र से सवाल-जवाब का थमा सिलसिला, 20 अक्टूबर को तय की गई अगली गवाही की तारीख

Vanatara Murder Case Update अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रीना नेगी की अदालत में वनतंरा प्रकरण (Vanatara Case) के अहम गवाह व मृतका के मित्र से शनिवार को सवाल-जवाब का सिलसिला पूरा हो गया है। अब मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। जिरह के दौरान यह बात सामने आई कि मृतका लगातार आरोपितों पर उसे परेशान करने का आरोप लगा रही थी।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 08 Oct 2023 08:10 AM (IST)
Hero Image
Vanatara Case: वनतंरा प्रकरण में मित्र से सवाल-जवाब का थमा सिलसिला

जागरण संवाददाता, कोटद्वार । Vanatara Murder Case Update: अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रीना नेगी की अदालत में वनतंरा प्रकरण (Vanatara Case) के अहम गवाह व मृतका के मित्र से शनिवार को सवाल-जवाब का सिलसिला पूरा हो गया है। अब मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। जिरह के दौरान यह बात सामने आई कि मृतका लगातार आरोपितों पर उसे परेशान करने का आरोप लगा रही थी।

मित्र ने स्वजन को दी थी मृतका की सूचना

वनंतरा प्रकरण (Vanatara Case) में बीती 29 सितंबर को मृतका रिसेप्शनिस्ट के मित्र की गवाही हुई। इसी मित्र ने मृतका के स्वजन को उसकी गुमशुदगी की सूचना दी थी। न्यायालय में पहले मृतका के मित्र ने पुलिस में दर्ज बयानों को दोहराया। उसके बाद बचाव पक्ष की ओर से मामले में सवाल-जवाब किए गए।

शनिवार को भी डेढ़ घंटे तक हुई सवाली-जवाबी कार्रवाई

न्यायालय का समय पूर्ण होने के कारण सवाल-जवाब पूर्ण नहीं हो पाए, इस कारण न्यायालय ने छह अक्टूबर की तिथि दी। छह अक्टूबर को भी मित्र की गवाही हुई लेकिन उस दिन भी पूरी जिरह नहीं हो पाई। नतीजा, शनिवार का दिन जिरह के लिए तय किया गया। शनिवार को भी करीब डेढ़ घंटे तक मामले में मृतका के मित्र से सवाल-जवाब किए गए।

यह भी पढ़ें - वनंतरा प्रकरण में रेवेन्यू इंस्पेक्टर व रिसार्ट में ठहरे एक गेस्ट की हुई गवाही, दी थी गुमशुदगी की जानकारी

चैट को लेकर किए गए सवाल जवाब

मृतका के पिता के अधिवक्ता अजय पंत ने बताया जिरह के दौरान बचाव पक्ष की ओर से मृतका व गवाह के मध्य हुए चैट को लेकर सवाल-जवाब किए गए। बताया कि मामले में गवाही के लिए अब बीस अक्टूबर का तिथि तय की है।

यह भी पढ़ें - Amit Shah Uttarakhand Visit: शाह के दौरे को लेकर यातायात था डायवर्ट, काफिले के रूट को जीरो जोन किया गया घोषित