Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vigilance Raid in Kotdwar: सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में विजिलेंस का छापा, रिश्‍वतखोर क्‍लर्क को दबोचा

Vigilance Raid in Kotdwar कोटद्वार में सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में विजिलेंस का छापा पड़ा। विजिलेंस की टीम ने कार्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक महेंद्र सिंह को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक ट्रक का चालान छुड़वाने के आवाज में महेंद्र ने ₹3000 की रिश्वत मांगी थी। टीम महेंद्र को अपने साथ लेकर देहरादून के लिए रवाना हो गई है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 22 Aug 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
Vigilance Raid in Kotdwar: टीम महेंद्र को अपने साथ लेकर देहरादून के लिए रवाना हो गई है।

जागरण संवाददाता, कोटद्वार। Vigilance Raid in Kotdwar: कोटद्वार में सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में विजिलेंस का छापा पड़ा। इस दौरान एक क्लर्क को हिरासत में लिया गया। उक्‍त क्‍लर्क चार हजार का चालान छुड़वाने के नाम पर तीन हजार की रिश्वत मांग रहा था। विजिलेंस ने रिश्वत की राशि सहित उसे दबोचा लिया।

कोटद्वार में परिवहन विभाग के सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में देहरादून से पहुंची विजिलेंस की टीम ने कार्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक महेंद्र सिंह को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

टीम महेंद्र को अपने साथ लेकर देहरादून के लिए रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक का चालान छुड़वाने के आवाज में महेंद्र ने ₹3000 की रिश्वत मांगी थी। महेंद्र ने चालान छुड़वाने पर 4000 रुपए की रसीद काट ट्रक स्वामी से ₹7000 लिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर