Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: तड़के तीन बजे कमरे में घुसा श्रमिक, दबाया सो रही छात्रा का गला और किया दुष्कर्म का प्रयास

Uttarakhand Crime News एक श्रमिक ने पड़ोस में किराये में रह रही छात्रा के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती का शोर सुन युवती की सहेली व उसकी दादी जाग गए जिस पर युवक मौके से भाग निकला। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह दो दिन पूर्व ही बिहार से भवन निर्माण कार्य के लिए कोटद्वार पहुंचा था।

By Ajay khantwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 13 Sep 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: पड़ोस में किराए के आवास में रह रही एक युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया।

संवाद सहयोगी, जागरण, कोटद्वार। Uttarakhand Crime News: भवन निर्माण में जुटे एक श्रमिक ने पड़ोस में किराये के आवास में रह रही पैरामेडिकल की छात्रा के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला।

बाद में लोगों ने श्रमिक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। साथ ही श्रमिक का सत्यापन न कराने पर ठेकेदार का भी चालान किया है।

यह भी पढ़ें- Rishikesh: किशोरी को जिंदगी भर का सदमा दे गई इंटरनेट मीडिया पर हुई दोस्‍ती, दो नाबालिगों ने हैवानियत की हद की पार

छात्रा के पिता की ओर से दी गई तहरीर

वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि मामले में छात्रा के पिता की ओर से तहरीर दी गई। घटना गुरुवार तड़के करीब तीन बजे की है। पदमपुर-सुखरो क्षेत्र में एक युवक बदनीयत से पड़ोस के एक घर में घुस गया और वहां सो रही एक छात्रा का गला दबाकर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Crime News: किशोरी ने बयां की पिता काली करतूत, कहा- 'मेरे सामने पूरे कपड़े उतारे और मुझे छूने लगे'

युवती का शोर सुन युवती की सहेली व उसकी दादी जाग गए, जिस पर युवक मौके से भाग निकला। लेकिन, तीनों ने उक्त युवक को पहचान लिया। सुबह होने पर मामले की जानकारी मोहल्लेवासियों को मिली, जिसके बाद सभी मोहल्लेवासी श्रमिक के ठिकाने पर पहुंचे। जहां युवती ने उसे पहचान लिया। जिसके बाद मोहल्लेवासियों ने आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित ग्राम मानपुर, बलिया, बेगुसराय बिहार निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह दो दिन पूर्व ही बिहार से भवन निर्माण कार्य के लिए कोटद्वार पहुंचा था। श्रमिक का सत्यापन न करवाने पर संबंधित ठेकेदार का भी चालान किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर