Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ABVP व NSUI से जुड़ीं छात्राओं में नोकझोंक, माहौल गरमाया; कॉलेज प्रशासन को बुलानी पड़ी पुलिस

टनकपुर के राजकीय महाविद्यालय में एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को दोनों संगठनों से जुड़ी छात्राओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। माहौल खराब होता देख कालेज प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी जिसके बाद मामला शांत हुआ। आगामी छात्रसंघ चुनाव को लेकर शुरू हुआ विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है।

By ganesh pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 01 Oct 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
ABVP व NSUI से जुड़ीं छात्राओं में नोकझोंक, माहौल गरमाया

  संवाद सहयोगी, टनकपुर। राजकीय महाविद्यालय टनकपुर में एबीवीपी और एनएसयूआb छात्र संगठनों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को महाविद्यालय में दोनों संगठनों से जुड़ीं छात्राओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। माहौल खराब होता देख कालेज प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

शनिवार को भी दोनों छात्र गुट आपस में भिड़ गए थे। विवाद आगामी छात्रसंघ चुनाव को लेकर शुरू हुआ है। प्राचार्य डा. अनुपमा तिवारी ने बताया कि कालेज परिसर में आने वाले बाहरी लोग विवाद को तूल दे रहे हैं।

महाविद्यालय परिसर में नहीं करने दिया जाएगा प्रचार

उन्होंने बताया कि महाविद्यालय परिसर में बाहरी लोगों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। कॉलेज का माहौल खराब करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को प्राचार्य ने कॉलेज की बैठक ली। इस दौरान निर्णय लिया गया कि छात्र-छात्राओं को महाविद्यालय परिसर में चुनाव प्रचार नहीं करने दिया जाएगा।

परिसर में बैनर लगाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाएगा। बैठक में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक कालेज परिसर में पुलिस की तैनाती के लिए कोतवाल को पत्र भेजने का निर्णय लिया गया। संचालन डा. अब्दुल शाहिद ने किया।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड पुलिस ने अरबों की धाेखाधड़ी करने वाले बाबा अमरीक गैंग का किया सफाया; अंतिम इनामी आरोपित भी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: डाक्टर बनने के इच्छुक उत्तराखंड के युवाओं के लिए अच्छी खबर; हरिद्वार मेडिकल कॉलेज को 100 सीट की मिली अनुमति

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें