Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन, सीएम धामी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिखाई हरी झंडी

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने Uttarakhand News RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन किया। इस दौरान दोनों नेताओ ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आप सभी जानते हैं की उत्तराखंड धार्मिक और पर्यटन की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण राज्य है।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 30 Jan 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन, सीएम धामी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिखाई हरी झंडी

डिजिटल डेस्क, देहरादून। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन किया। इस दौरान दोनों नेताओ ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आप सभी जानते हैं की उत्तराखंड धार्मिक और पर्यटन की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण राज्य है। राज्य सरकार के प्रयासों से श्रद्धालुओं और पर्यटकों को राज्य में आवागमन की हर सुविधा मिलेगी। इसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका यदि किसी की है तो हवाई सेवाओं की है।

आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने सोमवार को हरिद्वार रेलवे स्टेशन से अयोध्या धाम के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी। ट्रेन से 1504 श्रद्धालु अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं। स्पेशल ट्रेन हरिद्वार से सोमवार दोपहर 3.30 बजे रवाना हुई और मंगलवार सुबह पांच बजे अयोध्या पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें -

Astha Special Train: जय श्रीराम के उद्घोष के बीच अयोध्या धाम को रवाना हुई आस्था स्पेशल ट्रेन, सीएम धामी ने दिखाई हरी झंडी

Dehradun News: 2022 की मर्सिडीज 2023 का मॉडल बताकर बेची, फिर गुस्साए फिल्म प्रोड्यूसर ने लगा दी सबकी क्लास

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर