Move to Jagran APP

Uttarakhand: जानवर चुगाने गई थी महिला, नेपाली मजदूर ने पीछे से मुंह में कपड़ा बांधा और जमीन पर पटक कर की हैवानियत

Uttarakhand Crime एक हैवान ने मवेशियों को चुगाने जंगल गई महिला के साथ घिनौना कृत्य कर दिया। नेपाली मजदूर ने पीछे से उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर जबर्दस्ती जमीन पर पटक दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला के 164 के बयान भी दर्ज किए हैं। वहीं तहरीर के आधार पर आरोपित नेपाली मजदूर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By ganesh pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 30 Aug 2024 11:43 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: 27 अगस्त को अपराह्न जंगल में मवेशी चुगाने के लिए गई थी महिला। प्रतीकात्‍मक

संवाद सहयोगी, जागरण चंपावत । Uttarakhand Crime: जिला मुख्यालय से 39 किमी दूर एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। एक हैवान ने मवेशियों को चुगाने जंगल गई महिला के साथ घिनौना कृत्य कर दिया।

पीड़िता ने गुरुवार को चंपावत कोतवाली पहुंचकर आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित नेपाली मजदूर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने महिला के 164 के बयान भी दर्ज किए हैं।

जबर्दस्ती जमीन पर पटका और दुष्कर्म किया

पीड़िता ने तहरीर में कहा है वह 27 अगस्त को अपराह्न जंगल में मवेशी चुगाने के लिए गई थी। घर को लौटते समय पानी की लाइन बिछाने का काम करने वाले नेपाली मजदूर ने पीछे से उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर जबर्दस्ती जमीन पर पटक दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- अदृश्य होने लगे शनि ग्रह की सुंदर रिंग्स... तो क्‍या एक दिन सच में गायब हो जाएंगी?

पुलिस ने बुधवार की रात आरोपित शंकर लाल के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित नेपाली है, जो हर घर नल योजना के तहत गांव में बिछाई जा रही पेयजल लाइन में एक ठेकेदार के यहां मजदूरी करता है। कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह नेगी ने बताया कि मामले की जांच एसआइ राधिका भंडारी को सौंपी गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

किच्छा में भाई व भाभी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला

विवाद के दौरान भाइयों में बीचबचाव के लिए आए भाई व भाभी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया गया। बाद में जान से मारने की धमकी देकर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने चार आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी गुलशाद पुत्र स्व. महबूब ने पुलिस को बताया कि बीती 21 अगस्त की शाम उसके भाई इरशाद व अशफाक के बीच किसी बात पर विवाद हो रहा था। वह बीचबचाव को पहुंचा तो गुस्साए भाइयों इरशाद व इमरान सहित बबली पुत्री महबूब, बहनोई नसीम पुत्र नवी अहमद ने एकजुट होकर उसे पीट दिया।

बीचबचाव को पहुंची उसकी पत्नी रिजवाना को भी बेरहमी से पीटा। इसी दौरान जान से मारने की नीयत से इरशाद ने दंपती पर जानलेवा हमला कर दिया। प्रहार से बचने के प्रयास में उसका अंगूठा कट गया। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- UKPSC PCS Result 2021: फैशन की दुनिया छोड़ आशीष ने पाई पहली रैंक, पत्नी डॉक्टर तो बहनें अधिकारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।