Move to Jagran APP

Pithoragarh प्रशासन को नहीं मिला नैनी सैनी एयरपोर्ट से उड़ान का शेड्यूल, सितंबर तक सेवा शुरू होने की संभावना

पिथौरागढ़ नैनी सैनी एयरपोर्ट से उड़ान को लेकर पिथौरागढ़ प्रशासन को अभी कोई शेड्यूल नहीं मिला है और न ही विमान सेवा देने वाली कंपनी ने अभी तक अपनी साइट पर टिकट बुकिंग शुरू की है। शासन की ओर से 25 जुलाई से पिथौरागढ़ से पंतनगर देहरादून के लिए हवाई सेवा शुरू कर दिए जाने की घोषणा की गई थी लेकिन यह घोषणा पूरी नहीं हुई।

By ramesh garkotiEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 16 Aug 2023 09:17 PM (IST)
Hero Image
नैनी सैनी एयरपोर्ट से हवाई सेवा को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है।

पिथौरागढ़, जागरण टीम: पिथौरागढ़ नैनी सैनी एयरपोर्ट से उड़ान को लेकर पिथौरागढ़ प्रशासन को अभी कोई शेड्यूल नहीं मिला है और न ही विमान सेवा देने वाली कंपनी ने अभी तक अपनी साइट पर टिकट बुकिंग शुरू की है। 

नैनी सैनी एयरपोर्ट से हवाई सेवा को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। शासन की ओर से 25 जुलाई से पिथौरागढ़ से पंतनगर, देहरादून के लिए हवाई सेवा शुरू कर दिए जाने की घोषणा की गई थी, लेकिन यह घोषणा पूरी नहीं हुई। हवाई सेवा के लिए फ्लाई बिग कंपनी तय की जा चुकी है। कंपनी ने विमान खरीद लिया है, लेकिन सेवा शुरू नहीं हो पा रही है। 

सितंबर माह से शुरू हो सकती है उड़ान

जिलाधिकारी रीना जोशी ने कहा कि पिथौरागढ़ से हवाई सेवा के लिए जिला प्रशासन को अभी तक कोई दिशा निर्देश प्राप्त नहीं हुए हैं। एयरपोर्ट पर उड़ान के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, विमान कंपनी को कुछ औपचारिकताएं पूरी करनी हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि सितंबर माह से उड़ान शुरू हो सकती है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।